icon

बाबर आजम का T20 World Cup 2024 के लिए रिटायरमेंट से लौटने वाले आमिर-वसीम पर बड़ा बयान, पाकिस्तानी टीम में दोनों के योगदान पर क्‍या कह गए?

T20 World Cup 2024: टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 खेलने के लिए मोहम्‍मद आमिर और इमाद वसीम दोनों रिटायरमेंट से लौटे थे. आयरलैंड के खिलाफ दोनों ने पांच विकेट लिए.

मोहम्‍मद आमिर ने आयरलैंड के खिलाफ दो विकेट लिए.
authorकिरण सिंह
Mon, 17 Jun 07:14 AM

पाकिस्‍तानी टीम का टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 में सफर ग्रुप स्टेज में ही खत्‍म हो गया. इस वर्ल्‍ड कप में पाकिस्‍तान को नई टीम अमेरिका और फिर भारत के हाथों करारी हार का सामना करना पड़ा. अमेरिका के हाथों मिली हार टी20 वर्ल्‍ड कप के इतिहास का सबसे बड़ा उलटफेर है. इस वर्ल्‍ड कप के लिए पाकिस्‍तान ने अपने दो प्‍लेयर्स इमाद वसीम और मोहम्‍मद आमिर को रिटायरमेंट से वापस बुलाया था, मगर फिर भी टीम आगे का सफर तय नहीं कर पाई. 

 

आयरलैंड के खिलाफ अपना आखिरी ग्रुप मैच जीतने के बाद पाकिस्‍तानी कप्‍तान बाबर आजम ने इस टूर्नामेंट के लिए रिटायरमेंट से लौटने वाले वसीम और आमिर को लेकर बात की. उन्‍होंने मैच के बाद प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में पाकिस्‍तानी टीम में दोनों के योगदान को लेकर बात की. बाबर आजम ने कहा-

 

टूर्नामेंट में उनका योगदान काफी अच्‍छा रहा. खासकर स्पिन गेंदबाजी में, वसीम का बहुत बड़ा योगदान रहा. वो मिडिल में विकेट लेकर देते थे. आमिर ने नए और पुराने दोनों से बॉलिंग की. उनके पास अनुभव है. उन्‍हें मालूम है कि उन्‍हें कैसे गेंदबाजी करनी है. कंडिशन को समझते हैं और उनके हिसाब से प्‍लान करते हैं.

 

बाबर आजम का कहना है कि इस टूर्नामेंट में उनके गेंदबाजों ने अच्‍छा प्रदर्शन किया. गेंदबाजी उनकी अच्‍छी रही. आयरलैंड के खिलाफ वसीम ने 4 ओवर में 8 रन देकर तीन विकेट लिए थे, जबकि आमिर ने 4 ओवर में 11 रन देकर दो विकेट लिए थे. इस टूर्नामेंट में उन्‍होंने चार मैचों में कुल सात विकेट लिए. वहीं वसीम ने तीन मैचों में कुल तीन विकेट लिए. कनाडा और भारत के खिलाफ वो अपना खाता नहीं खोल पाए थे. 

 

ये भी पढ़ें :- 

बाबर आजम का पाकिस्‍तानी टीम की कप्‍तानी छोड़ने पर दंग कर देने वाला बयान, बोले-PCB ने मुझे वापस कमान दी थी, अब घर लौटने के बाद...

PAK vs IRE : शाहीन के कहर से 106 रन ही बना सकी आयरलैंड, पाकिस्तान ने गिरते-पड़ते बाबर आजम की पारी से 3 विकेट से जीता आखिरी मैच

T20 World Cup: टीम इंडिया का सेमीफाइनल पहुंचना हो गया तय! बस इस वजह से लग सकता है धक्का

लोकप्रिय पोस्ट