icon

Babar Azam : बाबर आजम का फ्लॉप शो जारी, राणा की गेंद पर हुए बोल्ड तो फैंस ने किया जमकर ट्रोल, देखें Video

Babar Azam, PAK vs BAN : पाकिस्तान के लिमिटेड ओवर्स क्रिकेट के कप्तान बाबर आजम दूसरी पारी में जब क्लीन बोल्ड हुए तो फैंस ने जमकर किया ट्रोल.

बांग्लादेश के सामने क्लीन बोल्ड होने के दौरान बाबर आजम
authorShubham Pandey
Sun, 25 Aug 12:42 PM

Babar Azam, PAK vs BAN : पाकिस्तान के लिमिटेड ओवर्स क्रिकेट के कप्तान बाबर आजम का बल्ला पिछले काफी समय से टेस्ट क्रिकेट में भी खामोश चल रहा है. बांग्लादेश के खिलाफ रावलपिंडी के मैदान पर पहली पारी में बाबर आजम खाता भी नहीं खोल सके थे. इसके बाद दूसरी पारी में वह अपने फेवरेट शॉट कवर ड्राइव पर ही क्लीन बोल्ड हो गए तो फैंस ने सोशल मीडिया में उन्हें जमकर ट्रोल किया. बाबर के आउट होने का यही वीडियो अब तेजी से वायरल भी हो रहा है.


जीवनदान का भी फायदा नहीं उठा सके बाबर आजम 


दरअसल, रावलपिंडी टेस्ट मैच के आखिरी दिन पाकिस्तान ने एक विकेट के नुकसान पर 23 रन बनाने के साथ आगे खेलना शुरू किया. लेकिन पाकिस्तान की शुरुआत सही नहीं रही और सबसे पहले कप्तान शान मसूद 37 गेंद में 14 रन बनाकर हसन महमूद का शिकार बने. इसके बाद बल्लेबाजी करने आए बाबर आजम का शून्य पर बांग्लादेशी विकेटकीपर लिटन दास ने कैच टपका दिया. हालांकि जीवनदान का बाबर फायदा नहीं उठा सके और पारी के 26वें ओवर में नाहिद राणा की तीसरी गेंद पर कवर ड्राइव लगाने का प्रयास किया. तभी गेंद उनके बल्ले का अंदरूनी किनारा लेकर स्टंप्स पर जा लगी और बाबर आजम 50 गेंदो में तीन चौके से सिर्फ 22 रन बनाकर चलते बने. जिससे पाकिस्तान को 66 रन के स्कोर पर तीसरा झटका लगा.

 


बाबर आजम से कैच भी छुटा था 


बाबर आजम की बात करें तो टेस्ट क्रिकेट में उनका बल्ला पिछले काफी समय से खामोश चल रहा है. बाबर टेस्ट क्रिकेट में अभी तक पिछली 14वीं पारी से फिफ्टी नहीं लगा सके हैं. यही कारण है कि बाबर आजम के क्लीन बोल्ड होते ही उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है. बाबर आजम ने इससे पहले फील्डिंग के दौरान एक कैच भी छोड़ा था.

 

संकट में फंसा पाकिस्तान 


वहीं मैच की बात करें तो पाकिस्तान ने पहली पारी 6 विकेट के नुकसान पर 448 रन बनाकर घोषित कर दी थी. इसके जवाब में बांग्लादेश ने 565 रन बनाए और पाकिस्तान पर 117 रन की बढ़त बनाई थी. बांग्लादेश ने दूसरी पारी में वापसी करते हुए अंतिम दिन के पहले सेशन की समाप्ति तक पाकिस्तान के छह विकेट 108 के स्कोर पर गिरा दिए थे. जिससे बांग्लादेश की टीम मजबूत स्थिति में नजर आ रही है. जबकि पाकिस्तान की टीम अभी भी नौ रन से पीछे थी. 

 

ये भी पढ़ें :- 

Shikhar Dhawan Retirement : शिखर धवन के संन्यास पर विराट कोहली ने किया इमोशनल पोस्ट, कहा - गब्बर तुम्हारी लीगेसी...

PAK vs BAN : पाकिस्तान शाहींस का वनडे कप्तान बना ये धुरंधर, जानिए कबसे होगा बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज का आगाज?

'वो लालची आदमी है', इंग्लैंड के कप्तान ओली पोप ने श्रीलंका पर जीत के बाद जो रूट को लेकर ये क्या कह दिया ?

लोकप्रिय पोस्ट