icon

'बाबर आजम के लिए जान तक देने को हैं तैयार...', जानिए पाकिस्तानी खिलाड़ी ने क्यों कहा ऐसा ?

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babr Azam) जहां इस साल भारत में होने वाले आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 की तैयारी में जुटे हुए हैं.

'बाबर आजम के लिए जान तक देने को हैं तैयार...', जानिए पाकिस्तानी खिलाड़ी ने क्यों कहा ऐसा ?
authorSportsTak
Tue, 07 Mar 09:29 AM

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babr Azam) जहां इस साल भारत में होने वाले आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 की तैयारी में जुटे हुए हैं. वहीं अब उनकी टीम के साथी भी बाबर के साथ कंधे से कंधा मिलकर खड़े हुए है. पाकिस्तान में हाल ही में घर पर खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज के बाद जहां बाबर की कप्तानी पर सवाल उठने लगे थे और उनकी जगह शान मसूद को पाकिस्तान का अगला टेस्ट कप्तान बनाए जाने की चर्चा ने तूल पकड़ लिया था. उन्हीं ने अब बाबर आजम को लेकर बड़ा बयान दे डाला है. शान का मानना है कि वह अपने कप्तान बाबर आजम के लिए जान तक दे सकते हैं.

 

बाबर आजम के लिए जान तक देने को तैयार 


पाकिस्तान के समा टीवी चैनल पर बात करते हुए 33 साल के शान मसूद ने कहा, "हम सब बाबर आजम के पीछे खड़े हैं. जिस तरीके से कप्तान के पीछे टीम होती है ठीक उसी तरह हम सब उनके साथ हैं. जब सैफी भाई कप्तान थे. तब हम सब उनके लिए जान तक देने को तैयार थे. ठीक उसी तरह बाबर आजम हमारे कप्तान हैं और हम उनके लिए भी जान तक देने को तैयार हैं."

 

हम सब पाकिस्तान के लिए खेलते हैं 


पाकिस्तान को तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में उसके घर पर इंग्लैंड ने बुरी तरह 3-0 से हराया. इस दौरान पाकिस्तान टेस्ट टीम की कप्तानी करने वाले बाबर आजम से उनकी कप्तानी जाने पर भी चर्चा होने लगी थी. इस पर शान मसूद ने आगे कहा, "हमारा एक ही लक्ष्य है अपने देश के लिए क्रिकेट खेलना. मैंने भी कई न्यूज़ देखी थी कि लोग हमारी टीम को तोड़ना चाहते थे लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है. हम सब एक दूसरे के साथ मिलकर खड़े हुए हैं. हम सब पाकिस्तान के लिए खेल रहे हैं और यही चीज हमें एकता में बांध कर रखती है."

 

वहीं कुछ दिन पहले ही बाबर आजम ने भी इस साल भारत में होने वाले वर्ल्ड कप 2023 को लेकर कहा था कि मैं चाहता हूं टीम के सभी खिलाड़ी आगे आए. मैं नहीं चाहता कि हमारी टीम सिर्फ मेरे और रिजवान के उपर निर्भर करे. हमें अगर वर्ल्ड कप में अच्छा करना है तो हम सभी को मिलकर आगे बढना होगा. 

 

ये भी पढ़ें :- 

WPL 2023: बल्ले पर लिखा MSD 07 और गेंदबाजों पर बरपाया कहर, कौन है 76 गेंद में 162 रन ठोकने वाली ये बल्लेबाज
WPL 2023: 26 गेंद में 59 रन उड़ाकर मुंबई में लूट ली महफिल, फिर कहा- अब बटर चिकन की दावत उड़ाएंगे!


 

लोकप्रिय पोस्ट