icon

लड़ाई की अफवाहों पर फुल स्टॉप, शाहीन अफरीदी की शादी में बाबर ने गले लगकर खिंचाई फोटो, ससुर शाहिद भी दिखे साथ

बाबर आजम और शाहीन अफरीदी के बीच सबकुछ ठीक है. कप्तान ने अपने स्टार गेंदबाज की शादी में शिरकत की और गले लगकर बधाई दी. दोनों ने फोटो भी खिंचाई.

लड़ाई की अफवाहों पर फुल स्टॉप, शाहीन अफरीदी की शादी में बाबर ने गले लगकर खिंचाई फोटो, ससुर शाहिद भी दिखे साथ
authorSportsTak
Wed, 20 Sep 12:18 PM

पाकिस्तान क्रिकेट (Pakistan Cricket) में फिलहाल सबकुछ अच्छा चल रहा है और इसका सबसे बड़ा सबूत खुद कप्तान बाबर आजम और शाहीन अफरीदी (Babar Azam and Shaheen Afridi) ने दिया है. शाहीन अफरीदी की शादी में बाबर आजम पहुंचे और उन्होंने अपने गेंदबाज को गले लगकर बधाई दी. वहीं दोनों ने हंसते हुए एक दूसरे संग कई सारी फोटो भी खिंचाई. इस फोटो के साथ दोनों ने एक दूसरे के बीच अनबन की सारी अफवाहों पर फुल स्टॉप लगा दिया है. कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये कहा गया था कि एशिया कप से बाहर होने के बाद पाकिस्तान के ड्रेसिंग रूम के भीतर दोनों के बीच काफी बहस हुई थी. खिलाड़ियों के खराब प्रदर्शन को लेकर दोनो के बीच अनबन देखने को मिली थी.

 

 

 

बाबर और शाहीन दिखे खुश

 

मंगलवार को पाकिस्तान के स्टार तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने शादी रचाई. अफरीदी ने पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी की बेटी अनशा के साथ शादी की. इस दौरान शाहीन और बाबर के साथ शाहिद भी नजर आए. बाबर ने बाद में ट्विटर पर शाहीन की फोटो के साथ उन्हें बधाई भी दी. इससे पहले शाहीन ने ट्विटर पर एक पोस्ट किया था जिसमें वो और बाबर एक दूसरे संग चेस खेलते हुए नजर आए थे. ये एक एड शूट थी और शाहीन ने कैप्शन में फैमिली लिखा था.

 

 

 

शाहीन अफरीदी की शादी में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ी पहुंचे. इसमें बाबर आजम और विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान भी शामिल थे.

 

पाकिस्तानी मीडिया बोल न्यूज ने पहले ये खबर वायरल की थी जिसमें ये बात कही गई थी कि टीम के एशिया कप से बाहर होने के बाद बाबर और शाहीन के बीच सबकुछ ठीक नहीं है. हार के बाद बाबर ने ड्रेसिंग रूम में सभी खिलाड़ियों को डांट लगाई थी. इसपर शाहीन ने कहा था कि जिन्होंने अच्छा किया है उनकी कम से कम तारीफ करो. इसके बाद दोनों के बीच बहस हो गई थी और फिर बीच में रिजवान को आना पड़ा था. लेकिन अब दोनों ने ट्विटर पोस्ट और शादी की फोटो के जरिए सभी अफवाहों को गलत साबित कर दिया है. 

 

ये भी पढ़ें:

Asian Games Cricket : 24 घंटे में खेले 2 टी20 मैच, एक में 15 तो दूसरे में 22 पर सिमटी टीम, 12 खिलाड़ी जीरो पर आउट

AUS के खिलाफ मुकाबले से पहले अश्विन का धमाकेदार प्रदर्शन, लोकल वनडे मैच में दिए सिर्फ 30 रन, मिले इतने विकेट

 

लोकप्रिय पोस्ट