icon

Duleep Trophy: सरफराज खान को आउट करने के बाद आवेश खान ने निकाला गुस्सा, जमकर मनाया जश्न

दलीप ट्रॉफी 2024 के पहले राउंड के मैच में इंडिया बी के लिए सरफराज खान ने 36 गेंद में 46 रन की तूफानी पारी खेली जिसमें सात चौके व एक छक्का शामिल रहा.

आवेश खान ने दलीप ट्रॉफी के मैच में दो बार सरफराज खान को आउट किया.
authorShakti Shekhawat
Sat, 07 Sep 04:59 PM

दलीप ट्रॉफी 2024 के पहले राउंड के मुकाबले में इंडिया ए और इंडिया बी टीम का मुकाबला बेंगलुरु में खेला जा रहा है. इस मैच के तीसरे दिन आवेश खान ने एक कमाल की गेंद पर सरफराज खान को आउट किया. इसके बाद इस तेज गेंदबाज ने जबरदस्त जश्न मनाया. वे काफी गुस्से में दिखाई दिए और उन्होंने कुछ शब्द भी कहे. हालांकि इस दौरान सरफराज खान से किसी तरह का रिएक्शन नहीं दिखा. उन्होंने 36 गेंद में 46 रन की तूफानी पारी खेली जिसमें सात चौके व एक छक्का शामिल रहा. उन्होंने ऋषभ पंत के साथ मिलकर 72 रन की शानदार साझेदारी की और इंडिया बी को मुश्किल से निकाला.

 

आवेश ने दूसरी पारी के 18वें ओवर की पहली गेंद पर सरफराज को आउट किया. ऑफ स्टंप के बाहर गिरी उनकी उछाल लेती गेंद बल्ले का किनारा लेकर विकेट के पीछे गई और विकेटकीपर ध्रुव जुरेल ने इसे बिना किसी दिक्कत के लपक लिया. विकेट मिलते ही आवेश ने जमकर प्रतिक्रिया दी. पहले वे खूब चिल्लाए और बाद में सरफराज की तरफ देखकर कुछ कहते हुए दिखाई दिए. आवेश का यह इस पारी का यह पहला ही विकेट रहा. उन्होंने इस कामयाबी को हासिल करने से पहले दो ओवर फेंके थे और केवल पांच रन ही खर्च किए थे.

 

सरफराज-पंत की गजब की साझेदारी

 

सरफराज आउट होने से पहले तक कमाल के रंग में दिख रहे थे. उन्होंने आकाश दीप के ओवर में लगातार पांच चौके लगाए. पंत के साथ मिलकर उन्होंने टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचाया. ये दोनों जब साथ में आए तब यशस्वी जायसवाल नौ, कप्तान अभिमन्यु ईश्वरन चार और पहली पारी में शतक लगाने वाले मुशीर खान बिना खाता खोले आउट हो गए. जायसवाल को खलील अहमद ने आउट किया तो बाकी दोनों विकेट आकाश दीप को मिले.

 

सरफराज पहली पारी में बुरी तरह से नाकाम रहे थे. वे नौ रन ही बना सके थे. तब भी उन्हें आवेश खान ने ही आउट किया था. 

 

ये भी पढ़ें

योगराज सिंह के अर्जुन तेंदुलकर के भविष्य पर दिए बयान ने मचाई सनसनी, बोले- वो कोयला ही है...

'चैंपियंस कप सिर्फ समय और पैसे की बर्बादी है', पाकिस्तान के कामरान अकमल ने भारत के मुशीर खान का नाम लेकर PCB को घेरा, जानिए क्यों कहा ऐसा ?
बाबर आजम और शान मसूद का कप्तानी से कटेगा पत्ता! पाकिस्तान का जानिए कौन बनेगा नया कप्तान, रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

लोकप्रिय पोस्ट