icon

'रणजी में 50 के करीब उसकी औसत है, सेलेक्टर्स ने कुछ तो देखा होगा,' साउथ अफ्रीकी दौरे पर चुने गए खिलाड़ी पर आशीष नेहरा का बड़ा बयान

रिंकू सिंह के धांसू प्रदर्शन को देख आशीष नेहरा ने इस बल्लेबाज की तारीफ की है और कहा है कि, रिंकू साउथ अफ्रीका दौरे पर भी कमाल का खेल दिखाएंगे.

आशीष नेहरा ने रिंकू सिंह की तारीफ की है
authorSportsTak
Sun, 03 Dec 10:33 AM

भारत ने ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के खिलाफ चौथे टी20 में जीत हासिल कर सीरीज पर कब्जा कर लिया है. टीम सीरीज में 3-1 से आगे है. पांच मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला रविवार को खेला जाएगा. चौथे टी20 मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया की टीम 20 ओवरों में 7 विकेट गंवाकर सिर्फ 154 रन ही बना पाई थी. अक्षर पटेल और दीपक चाहर ने कमाल की गेंदबाजी की. भारत ने पहले बल्लेबाजी की और 20 ओवरों में 9 विकेट गंवाकर 174 रन बनाए थे. यशस्वी जायसवाल ने 37, ऋतुराज गायकवाड़ ने 32 रन बनाए थे. श्रेयस अय्यर और सूर्यकुमार यादव फेल रहे थे और दोनों 8 और 1 रन ही बना पाए थे.

 

रिंकू सिंह ने इस मैच में कमाल किया था और जितेश शर्मा के साथ मिलकर टीम के स्कोर को 174 रन तक पहुंचा दिया. रिंकू ने 29 गेंद पर 46 रन ठोके. जबकि जितेश ने 19 गेंद पर 35 रन बनाए. ऐसे में इन सबके बीच टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर आशीष नेहरा ने रिंकू सिंह को लेकर बड़ा बयान दिया है. नेहरा ने कहा कि, रिंकू शायद 9वें या 10वें ओवर में आए थे. इस मैच में वो 17वें या 18वें ओवर में नहीं आए थे. हमने देखा है कि, कितनी बार वो 16वें ओवर में आए हैं और जिस तरह की पारी खेली वो कमाल है.

 

रिंकू का खेल शानदार है


नेहरा ने आगे कहा कि, एक समय था जब लग रहा था कि टीम 190 के पास पहुंच जाएगी लेकिन रिंकू का विकेट गिर गया. बता दें कि रिंकू के धांसू प्रदर्शन के दम पर उन्हें साउथ अफ्रीका दौरे पर वनडे टीम में शामिल किया गया है. इसपर नेहरा ने कहा कि, हमने नहीं भूलना चाहिए कि रिंकू की औसत रणजी में 50 के करीब है. उन्हें वनडे में लिया गया है. ऐसे में टीम को काफी फायदा होगा. अगर उन्हें पहले मौका मिला तो वो कमाल कर देंगे.

 

बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 दिसंबर को बेंगलुरु में आखिरी टी20 खेला जाना है. ऑस्ट्रेलिया की टीम इस मैच में जीत हासिल कर दूसरा मैच जीतना चाहेगी जबकि भारतीय टीम हर हाल में ऑस्ट्रेलिया को मैच में धूल चटा चौथा टी20 जीतना चाहेगी.

 

ये भी पढ़ें :- 

बड़ी खबर : फिक्सिंग के मुजरिम सलमान बट को PCB ने सेलेक्शन पैनल से निकाला, वहाब रियाज ने 24 घंटे में बदला फैसला

टीम इंडिया के लिए चहल बाइलेटरल खेलने के बाद वर्ल्ड कप से क्यों हो जाते हैं बाहर? पूर्व क्रिकेटर ने बताया कारण

विराट कोहली पर निशाना साधने के लिए नहीं थी 'मैंगो स्टोरी', नवीन उल हक़ ने अब उगला पूरा सच

लोकप्रिय पोस्ट