icon

'हाथ में बियर और वर्ल्ड कप ट्रॉफी पर पैर,' जीत के बाद ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने कर दी हद पार, फैंस बोले- घमंड टूट जाएगा एक दिन

ऑस्ट्रेलिया की टीम जैसे ही चैंपियन बनी उन्होंने वर्ल्ड कप ट्रॉफी के साथ ऐसी हरकत की जिसके चलते पूरी टीम खासकर मिचेल मार्श ट्रोल हो रहे हैं.

मिचेल मार्श और ऑस्ट्रेलियाई टीम
authorSportsTak
Mon, 20 Nov 12:25 PM

ऑस्ट्रेलिया (Australia) ने वर्ल्ड कप (World Cup) खिताब पर कब्जा कर लिया है. लेकिन जीत के बाद ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी खूब ट्रोल हो रहे हैं. कंगारुओं को क्रिकेट में अक्सर घमंडी माना जाता है और वर्ल्ड कप खिताब पर कब्जा कर इस टीम ने साबित कर दिया कि चाहे कुछ भी हो जाए ऑस्ट्रेलिया का घमंड कम नहीं होगा. टीम के स्टार ऑलराउंडर मिचेल मार्श ने ऐसी शर्मनाक हरकत की है जिसके चलते उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है. और इससे भी शर्मनाक तब हुआ जब टीम के कप्तान पैट कमिंस ने इसे बढ़ावा दिया. मिचेल मार्श की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वो वर्ल्ड कप ट्रॉफी पर पैर रखे हुए दिख रहे हैं. इसके अलावा उनके हाथों में बियर भी है.

 

ऐसे में टीम के कप्तान पैट कमिंस ने भी उनकी इस वाली तस्वीर को अपनी स्टोरी में लगाया है जिसके बाद पूरी ऑस्ट्रेलियाई टीम को ट्रोल किया जा रहा है. मिचेल मार्श की ये तस्वीर ड्रेसिंग रूम के भीतर की है. मार्श ने ट्रॉफी पर पैर रखा है और और अपना गोल्ड मेडल दिखा रहे हैं.

 

 

 

बता दें कि कई भारतीय फैंस अब इस तस्वीर के लिए मिचेल मार्श और कप्तान पैट कमिंस को ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने कहा कि, तुम लोग अपना घमंड कम करो. वहीं एक और यूजर ने कहा कि, ट्रॉफी के लिए थोड़ी तो इज्जत रखो. भारत को अगर ये ट्रॉफी मिलती तब तुम्हें इसकी अहमियत पता चलती.

 

 

 

 

 

 

छठी बार टीम बनी चैंपियन


मैच की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया. भारतीय टीम 50 ओवर में 240 रन पर सिमट गई. ऑस्ट्रेलिया ने 43 ओवर में चार विकेट पर 241 रन बनाकर मैच को जीत लिया. कंगारू टीम के लिए ट्रेविस हेड ने 141 रन की मैज जिताऊ पारी खेली. मार्नश लाबुशेन ने नाबाद 58 रन बनाए. मिचेल मार्श 15, डेविड वॉर्नर सात, स्टीव स्मिथ चार रन बनाकर आउट हुए. ग्लेन मैक्सवेल ने नाबाद दो रन बनाए.

 

ऑस्ट्रेलिया छठी बार विश्व विजेता बना है. वहीं, भारत का तीसरी बार ट्रॉफी जीतने का सपना टूट गया. उसने टूर्नामेंट में लगातार 10 मैच जीते, लेकिन 11वें मुकाबले में टीम पिछड़ गई. भारत को दूसरी बार ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ फाइनल में हार का सामना करना पड़ा है. पिछली बार 2003 में रिकी पोंटिंग की कप्तानी वाली टीम ने हराया था.

 

ये भी पढ़ें :- 

IND vs AUS FINAL: रनआउट के भूत ने टीम इंडिया को हरवाया पांचवां वर्ल्ड कप, पनौती बनकर कुंडली में बैठा

IND vs AUS Final: भारत को हराने के बाद ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज गुरूर से गरजा, चिढ़ाते हुए कहा- उस देश को कभी...

IND vs AUS: 5 महीने में दूसरी बार भारत और रोहित शर्मा का सपना तोड़ गया यह ऑस्ट्रेलियाई, टूटे हाथ से लड़कर आया था खेलने

लोकप्रिय पोस्ट