icon

फिलिस्‍तीन की जर्सी पहनकर कोहली को क्‍यों पकड़ा? IND vs AUS Final के घुसपैठिए ने पुलिस स्‍टेशन में उगला सच, Video

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप 2023 फाइनल के दौरान एक शख्‍स मैदान में घुस गया. वो विराट कोहली के इतने करीब पहुंच गया कि उनके कंधे पर भी हाथ रख दिया

कोहली के पास पहुंचने वाले शख्‍स ने पुलिस स्‍टेशन में खोला सच
authorकिरण सिंह
Sun, 19 Nov 05:39 PM

ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्‍ड कप के फाइलन में विराट कोहली (Virat Kohli) जब बल्‍लेबाजी कर रहे थे, उस वक्‍त उन्‍हें एक घुसपैठिए की वजह से अपनी बल्‍लेबाजी को रोकना पड़ा. कड़ी सुरक्षा में सेंध लगाते हुए एक शख्‍स कोहली के काफी करीब पहुंच गया था. शख्‍स कोहली के इतने करीब पहुंच गया था कि उन्‍हें पकड़ लिया. उनके कंधे पर हाथ रखकर खड़ा हो गया. घुसपैठिए ने फिलिस्‍तीन के झंडे का मास्‍क लगाया हुआ था और उसकी टी शर्ट पर लिखा था फिलिस्‍तीन पर बमबारी बंद करो. 

 

घुसपैठिए को सुरक्षाकर्मी ने मैदान से बाहर निकाला. उसे इसके बाद अहमदाबाद के पुलिस स्‍टेशन में ले जाया गया, जहां उसने पूरा सच उगला. शख्‍स ने बताया कि उसका नाम जॉन है और वो ऑस्‍ट्रेलिया का है. ऑस्‍ट्रेलियाई शख्‍स से जब मैदान के अंदर घुसने की वजह पूछी गई तो उसने बताया कि वो कोहली से मिलना चाहता था और इसी वजह से उसने मैदान में घुसपैठ की. फिलिस्‍तीन की जर्सी पहनने के पीछे वजह बताते हुए शख्‍स ने कहा कि वो फिलिस्‍तीन का सपोर्टर है. इससे पहले कोलकाता में भी एक मैच के दौरान कुछ लोगों के फिलिस्‍तीन का झंडा दिखाए जाने की खबर सामने  आई थी.

 

क्‍या है फिलिस्तीन का मामला

दरअसल पिछले एक महीने से इजराइल और हमास के बीच जंग चल रही है. पिछले महीने हमास ने इजराइल पर हमला कर दिया था. हजार से ज्‍यादा मारे गए थे और 200 से ज्‍यादा आर्मी, बच्‍चों, महिलाओं को बंधक बनकर गजा ले जाया गया. जवाब में इजराइल ने गजा पर बमबारी कर दी, जिसमें 11 हजार से ज्‍यादा फिलिस्तीनी मारे जा चुके हैं. 

 

ये भी पढ़ें

World Cup Final में चौके-छक्का लगाना भूली टीम इंडिया, 30 ओवर में आई केवल दो बाउंड्री, बनाया घटिया रिकॉर्ड

विराट कोहली ने World Cup Final में वो कर दिखाया, जो 48 साल के इतिहास में कोई भारतीय नहीं कर पाया
IND vs AUS: विराट कोहली ने इस महान बल्लेबाज को छोड़ा पीछे, वर्ल्ड कप इतिहास में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बने दूसरे बल्लेबाज

लोकप्रिय पोस्ट