icon

AUS vs WI: वर्ल्ड कप ट्रॉफी की लाज न रखने वाला खिलाड़ी हुआ कोरोना पॉजिटिव, इस टीम के खिलाफ संभालने वाला था ऑस्ट्रेलिया की कमान

AUS vs WI, Corona: ऑस्ट्रेलियाई टीम मुश्किल में नजर आ रही है. टीम के टी20 कप्तान मिचेल मार्श को कोरोना हो गया है. लेकिन वो मैच में हिस्सा लेंगे.

मिचेल स्टार्क, जोश हेजलवुड और मिचेल स्टार्क
authorNeeraj Singh
Thu, 08 Feb 10:22 AM

AUS vs WI, Corona: ऑस्ट्रेलिया के कप्तान मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. लेकिन इसके बावजूद शुक्रवार को उन्हें वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी टी20 श्रृंखला के शुरुआती मैच में टीम का नेतृत्व करने के लिए हरी झंडी दे दी गई है. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने पुष्टि की कि मार्श को सोशल डिस्टेंसिंग प्रोटोकॉल का पालन करते हुए मैदान पर कप्तान के रूप में अपना काम करने की परमिशन दी जाएगी.

 

मार्श के लिए होगा अलग ड्रेसिंग रूम


ऑस्ट्रेलिया होबार्ट के बेलेरिव ओवल में तीन मैचों की टी20 सीरीज के पहले मैच में वेस्टइंडीज से भिड़ेगा. मिचेल मार्श का एक अलग ड्रेसिंग रूम होगा और फील्डिंग के दौरान वह अपने साथियों से दूरी बनाए रखेंगे. ऑस्ट्रेलियाई टीम के भीतर हाल के दिनों में कोविड 19 के कई मामले सामने आए हैं. वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में कैमरन ग्रीन की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, लेकिन ब्रिसबने में दूसरे टेस्ट में उन्होंने प्रोटोकॉल का पालन करते हुए मैदान में कदम रखा. हालांकि इस बीच जब ग्रीन ने कैच लिया तो वो जश्न मनाने के लिए हेजलवुड के पास गए लेकिन हेजलवुड ने उन्हें दूर रहने के लिए कहा.

 

टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस इंग्लिस की भी हाल ही में रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. हालांकि उन्हें भी मैदान पर उतरने की अनुमति दी गई थी. ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच एंड्रयू मैकडोनाल्ड भी हाल ही में इस वायरस से संक्रमित हुए थे और ठीक होने से पहले उन्होंने टीम के सफर किया था लेकिन सभी प्रोटोकॉल को फॉलो करते हुए.

 

कई खिलाड़ी हो चुके हैं पॉजिटिव


मिचेल मार्श को इस साल के टी20 विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया के लिए संभावित कप्तानी विकल्प के रूप में देखा जा रहा है. वहीं स्टार ऑलराउंडर वर्तमान में वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम की कप्तानी संभाल रहा है. इसके अलावा उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ आगामी टी20 सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया का कप्तान बनाया गया है. बता दें कि हाल के दिनों में कई खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं लेकिन किसी को भी कोई गंभीर समस्या नहीं हुई है. हाालंकि सभी ने मैच जरूरत मिस किए हैं.

 

वेस्टइंडीज टी20 के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम

 

मिचेल मार्श (कप्तान), सीन एबॉट, जेसन बेहरेनडोर्फ, टिम डेविड, नाथन एलिस, जोश हेजलवुड, ट्रेविस हेड, जोस इंग्लिस, ग्लेन मैक्सवेल, मैट शॉर्ट, मार्कस स्टोइनिस, मैथ्यू वेड, डेविड वार्नर, एडम जम्पा.

 

ये भी पढ़ें:

Jasprit Bumrah: बुमराह ने इंस्टाग्राम पर ऐसा क्या डाल दिया कि फैंस उदास हो गए, वर्ल्ड नंबर 1 गेंदबाज बनते ही...

Virat Kohli: क्या विराट कोहली के साथ PUMA ने खत्म कर दिया अपना करार? जानें 7 साल पुराने कॉन्ट्रैक्ट की पूरी सच्चाई


 

लोकप्रिय पोस्ट