icon

Aus vs SA : सिडनी में शतकों की 'हैट्रिक' जड़ने के बाद ख्वाजा ने पत्नी और बच्चों के सामने किया डांस, देखें Video

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा ने सिडनी के मैदान पर अपना दमखम दिखाया है. ख्वाजा को सिडनी का मैदान काफी रास आता है और यही कारण है कि उन्होंने फिर से शतक जड़ डाला है.

aus vs sa : सिडनी में शतकों की 'हैट्रिक' जड़ने के बाद ख्वाजा ने पत्नी और बच्चों के सामने किया डांस, देखें video
SportsTak - Thu, 05 Jan 10:38 AM

साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया (Australia vs South Africa) के बीच इन दिनों सिडनी में तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का अंतिम मैच जारी है. जिसमें ऑस्ट्रेलियाई टीम एक बार फिर से मैच में साउथ अफ्रीका पर शिकंजा कसने की तरफ बढती हुई नजर आ रही है. इस कड़ी में ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा ने सिडनी के मैदान पर अपना दमखम दिखाया है. ख्वाजा को सिडनी का मैदान काफी रास आता है और यही कारण है कि उन्होंने फिर से शतक जड़ डाला है. जिसके चलते सिडनी के मैदान में उन्होंने अपनी शतकों की हैट्रिक लगाकर शानदार डांस किया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

 

ख्वाजा और स्मिथ ने जड़ा शतक 
गौरतलब है कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ सिडनी के मैदान में टेस्ट मैच के पहले दिन खराब मौसम के चलते ख्वाजा 54 रन बनाकर नाबाद रहे थे. इसके आगे दूसरे दिन अपनी पारी को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने 206 गेंदों में आठ चौके और एक छक्के की मदद से 100 रन बनाकर शतक कम्प्लीट किया. इस तरह ख्वाजा ने अपने टेस्ट क्रिकेट करियर का 13वां जबकि सिडनी के मैदान पर लगातार तीसरा शतक जड़ा. इतना ही नहीं ख्वाजा के अलावा स्टीव स्मिथ ने भी 192 गेंदों में 11 चौके और दो छक्के से 104 रनों की शतकीय पारी खेली. जिससे इन दोनों के बीच तीसरे विकेट के लिए 209 रनों की विशाल साझेदारी हुई.

 

ख्वाजा ने किया डांस 
ख्वाजा ने जैसे ही अपना शतक पूरा किया पूरे मैदान में फैंस के साथ पत्नी और बच्चे उनका हौसला अफजाई करते नजर आए जबकि अपना शतक पूरा करने के बाद वह डांस करते हुए भी नजर आए. जिसका वीडियो सामने आया है.

 

 

दोहरे शतक की तरफ बढ़ते ख्वाजा 
वहीं मैच की बात करें तो तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले दो मैच जीतने के बाद ऑस्ट्रेलिया अब क्लीन स्वीप करना चाहता है. जिससे वह वर्ल्ड टेस्टचैंपियनशिप की तालिका में टॉप पर काबिज रहे. ख्वाजा और स्मिथ के शतक की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में खबर लिखे जाने तक तीन विकेट पर 394 रन बना डाले थे. जिसमें शतक जड़ने के बाद ख्वाजा 172 रनों और नाबाद क्रीज पर जमे हुए थे और वह दोहरे शतक की तरफ बढ़ते हुए नजर आ रहे थे. जबकि उनके साथ ट्रेविस हेड भी 17 रन बनाकर टिके हुए थे. 

लोकप्रिय पोस्ट