icon

इशान ने तो कुछ और ही बोला था... लाइव कमेंट्री में रवि शास्त्री ने लिए विकेटकीपर के मजे, VIDEO देख फैंस हुए लोटपोट

भारतीय टीम की जीत से हर फैन खुश है. मैच के बीच लाइव कमेंट्री कर रहे रवि शास्त्री ने कुछ ऐसा कहा कि उसका वीडियो अब खूब वायरल हो रहा है. इसमें उन्होंने इशान किशन को ट्रोल कर दिया.

इशान किशन के शास्त्री ने लिए मजे
authorSportsTak
Mon, 06 Nov 01:50 PM

भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका को 243 रन से हरा दिया है. इस जीत के साथ टीम इंडिया ने पाइंट्स टेबल में पहला पायदान बरकरार रखा है. विराट कोहली के शतक और जडेजा के 5 विकेट की बदौलत टीम इंडिया को इस मैच पर कब्जा जमाने में बिल्कुल दिक्कत नहीं आई. लेकिन मैच के बीच कुछ ऐसा भी हुआ जिसका वीडियो शेयर कर अब फैंस खूब लोटपोट हो रहे हैं. मैच के दौरान विराट कोहली और श्रेयस अय्यर साझेदारी के दौरान ब्रेक पर थे. और तभी इशान किशन रोहित शर्मा का मैसेज लेकर मैदान पर पहुंचे.

 

रवि शास्त्री ने लिए मजे


ऐसे में अब टीम इंडिया के पूर्व कोच ने इसपर मजे लिए हैं और लाइव कमेंट्री के दौरान उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया जिसका वीडियो अब खूब वायरल हो रहा है. रवि शास्त्री ने कहा कि, अगर अय्यर और विराट में से कोई बल्लेबाज आउट होता है तो इसका जिम्मेदार किशन होगा. अगर ऐसा वैसा कुछ हो गया तो चड्डी किशन की खिंचेगी गलत मैसेज देने के लिए.

 

 

 

बता दें कि जब विराट कोहली और श्रेयस अय्यर के बीच साझेदारी चल रही थी तब शास्त्री ने ये बात कही. वीडियो में साफ दिखा रहा है कि रोहित शर्मा मैदान के बाहर से इशान को मैसेज दे रहे हैं कि उन्हें विराट और अय्यर को जाकर क्या कहना है. ऐसे में अब इसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

 

मैच की बात करें तो भारत और साउथ अफ्रीका के बीच कड़ी टक्कर की उम्मीद की जा रही थी लेकिन पहले भारतीय बल्लेबाज और फिर गेंदबाजों के शानदार खेल की बदौलत टीम इंडिया ने मैच को एकतरफा बना दिया. कोहली के 101 रन और अय्यर के 77 रन की बदौलत टीम इंडिया ने पहली पारी में 326 रन बनाए. लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंका की पूरी टीम 83 रन पर ढेर हो गई और इस तरह भारत ने 243 रन से मैच जीत लिया. भारतीय टीम बेहतरीन फॉर्म में है और टीम ने अब तक एक भी मैच नहीं गंवाया है. मैच के बाद रोहित शर्मा ने पूरी टीम को जमकर तारीफ की. रोहित ने इस दौरान विराट को लेकर कहा कि, मुश्किल पिच पर उसने जो खेल दिखाया वो काबिल ए तारीफ है.

 

ये भी पढ़ें:

World Cup 2023: आठ मैचों में छह बार रोहित एंड कंपनी ने विपक्षी टीम को किया ऑलआउट, लगातार 8 जीत के इस सफर पर डालिए नजर

Best Fielder Medal: टीम इंडिया के प्रोफेसर को मिला बेस्ट फील्डर मेडल, गोल- गोल घूमकर कैमरे ने किया चुनाव, VIDEO

Virat Kohli : 'विराट अलग ग्रह पर...', गौतम गंभीर ने कोहली के 49वें शतक पर ये क्या कह डाला?

 

लोकप्रिय पोस्ट