icon

एशिया कप और वर्ल्ड कप को लेकर पाकिस्तान का बड़ा ऐलान, PCB अध्यक्ष नजम सेठी ने बताया मास्टरप्लान

भारत में जहां इस साल आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 खेला जाना है.

एशिया कप और वर्ल्ड कप को लेकर पाकिस्तान का बड़ा ऐलान, pcb अध्यक्ष नजम सेठी ने बताया मास्टरप्लान
authorSportsTak
Fri, 31 Mar 03:21 PM

भारत में जहां इस साल आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 खेला जाना है. वहीं पाकिस्तान के पास एशिया कप 2023 की मेजबानी है. जिसको लेकर बीसीसीआई पहले ही कह चुका था कि टीम इंडिया एशिया कप के लिए पाकिस्तान दौरे पर नहीं जाएगी. मगर हाल ही में रिपोर्ट आई थी कि अगर भारत एशिया कप के लिए पाकिस्तान नहीं जाएगा तो पाकिस्तान की टीम भी वर्ल्ड कप 2023 के लिए भारत दौरे पर नहीं आएगी. इस पर अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन नजम सेठी ने बड़ा बयान दिया है.

 

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन नजम सेठी ने गुरुवार को मीडिया से बातचीत में कहा कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड भारत के एशिया कप के अपने सभी मैच किसी न्यूट्रल वेन्यू पर जबकि बाकी मैच पाकिस्तान में ही करवाएगा. पाकिस्तान बोर्ड ने इस प्रस्ताव को एशियाई क्रिकेट काउंसिल को भेज दिया है. जिस पर अभी बातचीत का दौर भी जारी है.

 

वहीं पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन नजम सेठी ने उस रिपोर्ट का भी खंडन किया है. जिसमें भारत में होने वाले वर्ल्ड कप 2023 के लिए पाकिस्तान के मैच बांग्लादेश में खेले जाने की बात कही गई थी. नजम सेठी ने कहा कि एक अंग्रेजी अखबार द्वारा जारी की गई इस रिपोर्ट का खंडन करता हूं और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड अभी सिर्फ एशिया कप पर ही फोकस कर रहा है. उसकी आईसीसी से भारत में होने वाले वर्ल्ड कप को लेकर किसी भी मुद्दे पर बातचीत नहीं हुई है. जबकि पीसीबी सिर्फ एशिया कप के लिए एसीसी से बातचीत कर रहा है. 

 

ये भी पढ़ें :- 
एमएस धोनी हो सकते हैं बाहर, गुजरात के खिलाफ मुकाबले से पहले चेन्नई को जोरदार झटका: रिपोर्ट

गुजरात के खिलाफ मुकाबले से पहले CSK को बड़ा झटका, टूर्नामेंट से बाहर हुआ ये तेज गेंदबाज, U-19 वर्ल्ड कप खिलाड़ी ने किया रिप्लेस

लोकप्रिय पोस्ट