icon

'IPL के चलते भारत से हारता है अफगानिस्तान', पाकिस्तानी पत्रकार की बात पर आग बबूला हुए अश्विन, जमकर लगाई लताड़

T20 World Cup 2024 : आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 के सुपर-आठ स्टेज में अफगानिस्तान की टीम ने ऑस्ट्रेलिया को हराया तो पाकिस्तानी पत्रकार पर भड़के अश्विन.

ऑस्ट्रेलिया को हराने के बाद जोश में अफगानिस्तान के खिलाड़ी
authorShubham Pandey
Mon, 24 Jun 06:10 PM

T20 World Cup 2024 : आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 के सुपर-आठ स्टेज में अफगानिस्तान की टीम ने धमाल कर दिया. भारत से हार के बाद राशिद खान की कप्तानी वाली अफगान टीम ने ऑस्ट्रेलिया को हराया और पूरे वर्ल्ड क्रिकेट में उनकी चर्चा होने लगी. इस पर पाकिस्तानी पत्रकार को मिर्ची लगी और उसने अफगान टीम निशाना साधते हुए विस्फोटक बात लिखी. जिस पर भारत के अनुभवी ऑफ स्पिनर आर. अश्विन आग बबूला हुए और उन्होंने सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी पत्रकार की झाड़ लगा डाली.

 

आर.अश्विन ने क्या कहा ?


दरअसल, आफानिस्तान की टीम सुपर-आठ स्टेज में टीम इंडिया के सामने 47 रन से हार गई थी.इसके बाद अफगान टीम ने ऑस्ट्रेलिया को हराकर उसे टी20 वर्ल्ड कप से बाहर होने के संकट की तरफ धकेल दिया. इस पर पाकिस्तानी पत्रकार वजाहत काजमी ने अक्स हैंडल पर पोस्ट करते हुए लिखा,

 

जाहिर सी बात है कि अफगानिस्तान सिर्फ भारत को छोड़कर दुनिया की किसी भी टीम को हरा सकता है. क्योंकि उसके खिलाड़ियों के लिए आईपीएल का करार काफी कीमती है.

 

 

पाकिस्तानी पत्रकार की इसी बात पर आर. अश्विन भड़क उठे और उन्होंने एक्स हैंडल पर एलन मस्क को टैग करते हुए जवाब में लिखा,


मैं आपको ये नहीं बता सकता कि क्या करना चाहिए एलन मस्क, लेकिन मुझे एक तरह से ये तय करने का अधिकार होना चाहिए कि मेरे घर में कौन आएगा और कौन नहीं. मेरी टाइमलाइन और मेरा फैसला.

 

 


अफगानिस्तान के पास सेमीफाइनल में जानें का मौका

 

वहीं अफगानिस्तान टीम की बात करें तो उसने ऑस्ट्रेलिया को 21 रन से हराकर सेमीफाइनल के लिए मजबूत दावा ठोक दिया है. अब अगर अफगानिस्तान की टीम अंतिम मैच में बांग्लादेश को हरा देती है और ऑस्ट्रेलियाई टीम भारत के सामने हार जाती है तो टीम इंडिया के साथ अफगानिस्तान की टीम सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर जाएगी. जबकि ऑस्ट्रेलिया को सुपर-8 स्टेज से बाहर होना पड़ेगा.

 

ये भी पढ़ें :- 

WI vs SA : साउथ अफ्रीका के सेमीफाइनल में जाने के बावजूद खुश नहीं एबी डिविलियर्स, कहा - टीम ने बेस्ट खेला ही नहीं और...

IND vs AUS : ऑस्ट्रेलिया के सामने अगर टीम इंडिया को मिलती है हार फिर भी कैसे सेमीफाइनल में बनाएगी जगह? जानिए पूरा गणित

IND vs AUS, Weather Forecast: क्‍या भारत-ऑस्‍ट्रेलिया का मुकाबला धुल जाएगा? सेंट लूसिया की भारी बारिश ने बढ़ाई चिंता, जानें टीम इंडिया के आखिरी सुपर 8 मैच का वेदर अपडेट

लोकप्रिय पोस्ट