icon

IND vs ENG : रवींद्र जडेजा की गलती से बीच मैदान भड़के अश्विन, रनआउट होने से झुंझलाकर लौटे पवेलियन, जानें क्या है मामला ?

IND vs ENG, R. Ashwin Run Out : इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच के दौरान बैटिंग करने आए आर. अश्विन को जडेजा की गलती से रनआउट होकर पवेलियन जाना पड़ा.

इंग्लैंड के खिलाफ मैच के दौरान के ही छोर पर जडेजा और अश्विन
authorShubham Pandey
Fri, 26 Jan 04:04 PM

IND vs ENG, R. Ashwin Run Out : भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच दूसरे दिन भी रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी वाली टेस्ट टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया. लेकिन जब भारत के अनुभवी ऑफ स्पिनर आर. अश्विन (R. Ashwin) बल्लेबाजी करने मैदान में आए. लेकिन वह थोड़ी देर क्रीज पर बिता पाते इससे पहले ही जडेजा की गलती से असमंजस के चलते वह रनआउट होकर झुंझलाते हुए पवेलियन चले गए. यही घटना अब सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है.

 

जडेजा की गलती का अश्विन बने शिकार 


दरअसल, टीम इंडिया ने मैच के दूसरे दिन एक विकेट के नुकसान पर 119 रन बनाने के साथ आगे खेलना शुरू किया. भारत के लिए यशस्वी जायसवाल (80) और केएल राहुल (86) ने दमदार पारी खेली. जिससे टीम इंडिया ने एक समय तक 6 विकेट के नुकसान पर 356 रन बना डाले थे. इसके बाद अश्विन मैदान में आए और पारी के 91वें ओवर की तीसरी गेंद पर हल्क्के हाथ से शॉट्स खेलकर उन्होंने सिंगल लेना चाहा. इस पर जडेजा पहले क्रीज से आगे निकले लेकिन बाद में नॉनस्ट्राइक एंड पर वापस आ गए. जबकि अश्विन तब तक जडेजा के पास आ गए थे और उनके लिए वापस जाना मुश्किल हो चला था. इस असमंजस का शिकार अश्विन बने और वह 11 गेंदों में एक रन बनाकर रन आउट होते ही जडेजा पर गुस्से से भड़कते नजर आए.

 

 


116 रन आगे टीम इंडिया 


हालांकि अश्विन के रनआउट होने के समय जडेजा काफी सेट होकर 60 रन बनाकर खेल रहे थे. इसलिए उन्होंने अपना विकेट कुर्बान नहीं किया. लेकिन अश्विन के आउट होने से भारत को 358 के स्कोर पर सांतवां झटका लगा. जबकि खबर लिखे जाने तक टीम इंडिया ने 7 विकेट पर ही 362 रन बना डाले थे. अब अक्षर पटेल और जडेजा मिलकर भारत को 400 के पार ले जाना चाहेंगे. इंग्लैंड के पहली पारी में बनाए गए 246 रनों के आधार पर टीम इंडिया 116 रनों की लीड ले चुकी है. 

 

ये भी पढ़ें :- 

Exclusive: राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा में नहीं पहुंच पाने की जैवलिन किंग नीरज चोपड़ा ने बताई वजह, कहा- चाहता तो था लेकिन...
Padma Awards: रोहन बोपन्ना, जोशना चिनप्पा समेत इन 7 खिलाड़ियों को मिलेगा पद्मश्री सम्मान, पूरी लिस्ट जानें
बड़ी खबर: मैरीकॉम ने संन्‍यास की अफवाह को किया खारिज, बोलीं-गलत तरीके से मेरे…

लोकप्रिय पोस्ट