icon

तिहरा शतक जड़ने वाले को CSK में मिलेगा मौका, अश्विन ने IPL 2024 नीलामी से पहले ये क्या कह डाला ?

आईपीएल 2024 (IPL 2024) के लिए चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) में शामिल हो सकता है ये स्टार बल्लेबाज, अश्विन ने बताया नाम और वजह.

करुण नायर
authorSportsTak
Sun, 03 Dec 06:57 PM

आईपीएल 2024 (IPL 2024) की नीलामी 19 दिसंबर को अब दुबई में होनी है. जिसके लिए सभी 10 फ्रेंचाइजी टीमों ने तैयारी शुरू कर डाली. इस बीच भारत के लिए खेलने वाले अनुभवी ऑफ स्पिनर आर. अश्विन ने महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को लेकर एक बड़ा दावा कर डाला. अश्विन का मानना है कि चेन्नई सुपर किंग्स की टीम अंबाती रायुडू के रिप्लेसमेंट के तौरपर करुण नायर को टीम में शामिल कर सकती है.

 

अश्विन ने CSK को लेकर क्या कहा ?


चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल 2023 का खिताब जीतने के साथ ही अंबाती रायुडू ने आईपीएल से संन्यास ले डाला था. जिसके बाद अब चेन्नई की टीम उनके रिप्लेसमेंट को तलाश रही है. इस कड़ी में अश्विन ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि जहां तक मुझे लग रहा है कि चेन्नई का मैनेजमेंट करुण नायर के साथ जाना चाहेगा. वह रायुडू के रिप्लेमेंट के तौरपर देखे जा रहे हैं. मुझे लेकिन इस बात का आईडिया नहीं है कि उनकी टीम ने कौन सा बल्लेबाज किस पोजीशन पर खेलेगा, लेकिन वह बायें हाथ के बल्लेबाज को टीम में लाना चाहेंगे. जबकि सीएसके के ट्रैक रिकॉर्ड पर नजर डालें तो वह अनजान प्लेयर पर दांव नहीं लगाना चाहेंगे.

 

अश्विन ने आगे कहा कि चेन्नई की टीम ने कभी भी उस खिलाड़ी को टीम ने शामिल नहीं किया है. जिसने सैय्यद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी के पहले सीजन में बेहतर खेल दिखाया है. जिसके चलते करुण नायर सीएसके से खेलते हुए नजर आ सकते हैं. हालांकि आईपीएल 2023 सीजन में करुण नायर पर किसी ने भरोसा नहीं दिखाया था और वह टूर्नामेंट से दूर रहे थे.

 

करुण नायर ने जड़ा था तिहरा शतक 


करुण नायर की बात करे तो भारत के लिए टेस्ट क्रिकेट में वह तिहरा शतक जड़ने वाले वीरेन्द्र सहवाग के बाद दूसरे बल्लबाज हैं. इसके साथ ही नायर ने साल 2013 आईपीएल में डेब्यू किया था. जिसके बाद से लेकर अभी तक वह इस लीग के 76 मैच खेल चुके हैं और उनके बल्ले से 23 की औसत के साथ 1496 रन आ चुके हैं. साल 2022 आईपीएल में करुण को सिर्फ तीन मैच ही खेलने को मिले थे लेकिन वर्तमान फॉर्म उनका बेहतरीन चल रहा है और विजय हजारे ट्रॉफी में उन्होंने विदर्भ के लिए दो दिसंबर को शानदार शतक जड़ा. करुण अपने करियर में अभी तक 157 टी20 मैचों में कुल 3207 रन बना चुके हैं.

 

ये भी पढ़ें :- 

RCB ने जिसे समझा बेकार, उसी गेंदबाज ने 2 मैचों में 10 विकेट लेकर लगातार जड़ा 'पंजा', अब नीलामी में बरसेंगे करोड़ों!

ऑस्‍ट्रेलिया में पाकिस्‍तानी टीम की क्‍या बेइज्‍जती हुई, ट्रक में क्‍यों रखना पड़ा था खुद का सामान? शाहीन ने बताया सच
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर रहने वाले हारिस रऊफ पर शाहीन अफरीदी का बड़ा बयान, कहा- उसे लगता है कि...

लोकप्रिय पोस्ट