icon

Ashish Nehra Funny Comments : विराट कोहली से मारियो खेलने वाले मजाक से लेकर युवराज सिंह की कंजूसी तक, आशीष नेहरा के इन मजाकिया कमेंट पर हंसी नहीं रोक पाएंगे आप!

Ashish Nehra Funny Comments : विराट कोहली से मारियो गेम खेलने को लेकर अपनी शादी की तारीख बदलने तक, अशीष नेहरा के इन फनी बयानों ने फैंस का जीता दिल.

आशीष नेहरा गुजरात की टीम के कोच हैं
authorShubham Pandey
Tue, 02 Jul 12:11 PM

Ashish Nehra Funny Comments : 'द जेंटलमैन गेम' कहे जाने क्रिकेट के खेल की परिभाषा में आशीष नेहरा भी फिट बैठते हैं. महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली साल 2011 की वनडे टीम में आशीष नेहरा भी शामिल थे और वह वर्ल्ड चैंपियन बने. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में साल 1999 में बतौर तेज गेंदबाज कदम रखने वाले नेहरा ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और साल 2017 तक वह टीम इंडिया की जर्सी में नजर आए. नेहरा क्रिकेट के मैदान के अंदर जितने अधिक प्रभावशाली नजर आते थे. क्रिकेट के मैदान के बाहर वह टीम इंडिया के एक समय सबसे मजाकिया इंसान भी रहे. सचिन तेंदुलकर से लेकर विराट कोहली तक सभी उनके मजाकिया किस्सों को अक्सर सुनाते रहते हैं. ऐसे में साल 2022 आईपीएल सीजन में गुजरात टाइटंस के लिए बतौर कोच अपनी टीम को चैंपियन बनाने वाले नेहरा के चलिए जानते हैं कुछ फनी बयान. जिनको जानकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक सकेंगे.  


युवराज सिंह की कंजूसी


आशीष नेहरा ने युवराज सिंह को लेकर कहा था कि जिस दिन युवराज सिंह बिल देता है, उस दिन बारिश आती है. इतना पैसा दिया भगवान ने फिर भी कंजूसी करता है.


मैं महान बल्लेबाज हूं


भारत के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने एक बार कहा था कि खुद को लगना चाहिए कि तुम महान हो बाकी सब भाड़ में जाए. मुझे लगता है कि मैं महान बल्लेबाज हूं और बुमराह, श्रीसंथ व वेंकटेश प्रसाद सभी यही सोचते होंगे.


नेहरा ने आई फोन को लेकर दिया मजाकिया बयान


आशीष नेहरा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि मेरे पास नोकिया का E-51 फोन था. उसके बाद सीधे आई फोन-7 लिया. लेकिन मुझे उसका एक, दो, तीन चार और पांच कुछ नहीं पता था. मैं बस इतना जानता कि व्हाट्सएप्प चलता है और हरा व लाल बटन होता है.


नेहरा का शादी को लेकर फनी अंदाज


आशीष नेहरा ने एक बार खुद की शादी को लेकर बताया कि मैं एक अप्रैल को शादी करने वाला था लेकिन रहने दिया. क्योंकि लोगों को लगता कि मैं अप्रैल फूल बना रहा हूं. यही कारण है कि शायद नेहरा ने दो अप्रैल साल 2009 में रुश्मा से शादी की थी.

 

नेहरा का डांस पर खुलासा


आशीष नेहरा ने जीत के बाद डांस वाली पार्टी को लेकर कहा था कि नाचना मुझे आता नहीं लेकिन डांस के लिए दो वोडका शॉट लगेंगे.


नेहरा ने रिटायरमेंट के बाद प्लान पर क्या कहा?


आशीष नेहरा ने साल 2017 में क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. इसके आगे के प्लान पर उन्होंने कहा था कि भविष्य में गेंदबाजी, कोच या मेंटोर ही बन सकता हूं. ऐसा तो है नहीं कि वकील या फिर चार्टेड अकाउंटेंट बन जाऊंगा.


ड्रेसिंग रूम पर नेहरा का खुलासा


आशीष नेहरा ने टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम को लेकर कहा कि हमारे ड्रेसिंग रूम में लड़ाई होती थी कि कौन सा म्यूजिक लगेगा. लेकिन कोई ध्यान नहीं देता था तो मैं धीरे से आवाज बंद कर देता था.

 

नेहरा ने इंजरी पर किया मजाकिया कमेंट


आशीष नेहरा की करियर के दौरान 12 सर्जरी हुई. इस पर उन्होंने कहा कि शरीर में इंजरी नहीं अब तो इंजरी में बॉडी है मेरी.


नेहरा का सोशल मीडया पर मजेदार कमेंट


आशीष नेहरा ने सोशल मीडिया जैसे कि फेसबुक, ट्विटर और इन्स्टाग्राम को लेकर कहा कि जी नहीं मुझे अभी तक इन सबका सौभाग्य प्राप्त नहीं हुआ है. मेरा ई-मेल भी पत्नी ही चेक करती है.


विराट कोहली से मस्ती को किया याद


आशीष नेहरा ने विराट कोहली के साथ एक मजाक को याद करते हुए बताया कि कोहली मुझसे बोलता है कि आशीष भाई फीफा खेल लो, मैं बोलता मुझे तो सिर्फ मारियो खेलना आता है.


आशीष नेहरा ने अपनी शक्ल पर दिया बेबाक जवाब


आशीष नेहरा ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने चेहरे को लेकर कहा कि चयनकर्ताओं को आपका चेहरा पसंद आए या ना आए लेकिन आपकी बीवी को आपका चेहरा पसंद आना चाहिए. इसलिए मैं खुश हूं.


आशीष नेहरा का करियर


वहीं आशीष नेहरा के करियर की बात करें तो भारत के लिए उन्होंने 17 टेस्ट मैचों में 44 विकेट जबकि 120 वनडे मैचों में 157 विकेट पर 27 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में नेहरा के नाम 34 विकेट दर्ज हैं. जबकि क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद नेहरा आईपीएल में साल 2022 से गुजरात की टीम के मुख्य कोच की भूमिका निभा रहे हैं. उनकी निगरानी में गुजरात ने पहले सीजन ही हार्दिक पंड्या की कप्तानी में साल 2022 आईपीएल सीजन का खिताब जीता था. जबकि अगले 2023 सीजन में गुजरात की टीम रनरअप रही रही. नेहरा ही वही शख्स थे जिन्होंने हार्दिक पंड्या को गुजरात से खेलने और कप्तानी करने के लिए मनाया था.

 

ये भी पढ़ें-

राहुल द्रविड़ ने क्यों बदला हेड कोच पद छोड़ने का इरादा? रोहित शर्मा के कॉल के बाद बदले हालात, जानिए फोन पर क्या बात हुई

'मुझे सभी की ऑक्‍सीजन की जरूरत', रोहित शर्मा ने फाइनल से कुछ मिनट पहले ऐसा क्‍या कहा, जिसे सुन हर एक खिलाड़ी ने लगा दी अपनी जान

अर्शदीप ने T20 World Cup फाइनल मैच से ठीक पहले क्‍यों खिंचवाई थी अपनी फोटो? वर्ल्‍ड चैंपियन बनने के बाद ड्रेसिंग रूम में दिलचस्‍प खुलासा, Video

लोकप्रिय पोस्ट