icon

Ashes 2023: ऑस्ट्रेलिया का तूफानी गेंदबाज हुआ पूरी तरह फिट, इंग्लैंड के उड़े होश, क्या 3 टेस्ट से बाहर हो जाएंगे बोलैंड?

जोस हेजलवुड ने खुद को एशेज 2023 से पहले फिट करार बता दिया है. उन्होंने कहा कि, वो कम से कम 3 टेस्ट मैचों में हिस्सा लेंगे.

ashes 2023: ऑस्ट्रेलिया का तूफानी गेंदबाज हुआ पूरी तरह फिट, इंग्लैंड के उड़े होश, क्या 3 टेस्ट से बाहर हो जाएंगे बोलैंड?
authorSportsTak
Wed, 14 Jun 01:07 PM

एशेज सीरीज 2023 (Ashes 2023) से पहले इंग्लैंड की चिंता बढ़ गई है. ऑस्ट्रेलिया के स्टार तेज गेंदबाज जोस हेजलवुड ने खुद को पूरी तरह फिट करार दे दिया है. ऐसे में ये साफ हो चुका है कि, हेजलवुड पहले टेस्ट में हिस्सा लेंगे और कुल 3 टेस्ट खेलेंगे. अपने करियर के दौरान हेजलवुड अक्सर ऑस्ट्रेलियाई टीम में खेले हैं. लेकिन पिछले दो साल उनके करियर के लिए अच्छे नहीं रहे. कई सारी चोट के चलते वो ज्यादातर समय बाहर रहे. वहीं भारत के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में भी वो बाहर थे.

 

तीन टेस्ट खेलने से लिए तैयार हूं: हेजलवुड


हेजलवुड ने कहा कि, वो इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए पूरी तरह फिट हैं. वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया की रिपोर्ट के अनुसार हेजलवुड एशेज में कम से कम 3 टेस्ट खेलेंगे. पेसर ने कहा कि, अगर वो अच्छा नहीं कर पाए तो उन्हें बुरा लगेगा.

 

हेजलवुड ने कहा कि, अगर हम कुछ साल पीछे जाएं तो मैं यही कहना चाहता हूं कि, उस दौरान मैं सभी मैच खेलना चाहता था. लेकिन फिलहाल हालात अलग हैं. पिछले 2 साल को देखूं तो मेरे लिए 4 टेस्ट खेलना ज्यादा बेहतर है. हेजलवुड ने कहा कि, मेरे लिए ज्यादा मैच अच्छे हैं, कम खेलता हूं तो टेंशन बढ़ जाएगी.

 

हेजलवुड ने ये भी कहा कि, स्कॉट बोलैंड के टीम के भीतर आने से और उनके शानदार फॉर्म को देखने के बाद वो टेंशन में नहीं हैं. गेंदबाज ने कहा कि, आपके पास पहले से ही एक हाई क्वालिटी खिलाड़ी खेलने के लिए तैयार रहता है. बोलैंड को कैमरन ग्रीन से मदद मिलेगी और मिचेल स्टार्क भी उनके करियर को आगे बढ़ाने का काम कर सकते हैं. 

 

ये भी पढ़ें:

Ashes 2023: 'इस अंग्रेज खिलाड़ी को शांत रखोगे तो आसानी से एशेज जीत जाओगे', जस्टिन लैंगर की कंगारुओं को बड़ी नसीहत

The Ashes Series 2023: इंग्लैंड- ऑस्ट्रेलिया के बीच कड़ी टक्कर का क्या है पूरा शेड्यूल, भारत में कहां देख पाएंगे मैच, जानिए सबकुछ

 

लोकप्रिय पोस्ट