icon

Arshdeep Singh: इंग्लैंड में भी चला अर्शदीप की स्विंग का जादू, इस अंदाज में लिया काउंटी में पहला विकेट, VIDEO

अर्शदीप सिंह काउंटी खेलने के लिए इंग्लैंड पहुंच चुके हैं और उन्होंने पहले ही मैच में कमाल कर दिया.

arshdeep singh: इंग्लैंड में भी चला अर्शदीप की स्विंग का जादू, इस अंदाज में लिया काउंटी में पहला विकेट, video
authorSportsTak
Tue, 13 Jun 09:46 AM

टीम इंडिया के 24 साल के स्टार पेसर अर्शदीप सिंह ने काउंटी चैंपियनशिप डिवीजन वन में केंट काउंटी क्रिकेट क्लब के लिए अपना डेब्यू कर लिया है. उन्होंने टूर्नामेंट में बेन फोक्स को आउट कर अपना पहला विकेट लिया. सर्रे के खिलाफ टीम 3 मैच की सीरीज खेल रही है जिसका आयोजन सेंट लॉरेंस ग्राउंड में किया जा रहा है. ऐसे में 22वें ओवर की 5वीं गेंद पर अर्शदीप सिंह ने बेहतरीन लेंथ गेंद डाली और बेन फोक्स ने इसे डिफेंड करने की कोशिश की लेकिन वो lbw हो गए.

 

 

 

इंग्लैंड में भी चला अर्शदीप का जादू

 

अर्शदीप की ये गेंद स्विंग भी हुई थी जिसके बाद सभी ने अपील की और अंत में अंपायर ने इसे आउट करार दे दिया. अर्शदीप यही नहीं रुके बल्कि 44वें ओवर में उन्होंने डेनियल वोरॉल का भी विकेट लिया. और इस तरह सर्रे की पूरी टीम 145 रन पर ढेर हो गई. अर्शदीप ने इस तरह 14.2 ओवरों का स्पेल डाला और 2 विकेट लेकर 43 रन लुटाए.

 

पहली पारी में केंट की टीम ने 82.2 ओवरों में 301 रन ठोके थे. 22 साल के जॉर्डन कॉक्स सबसे अहम खिलाड़ी थे क्योंकि उन्होंने 198 गेंदों पर 133 रन की पारी खेली. इसके साथ जोए एविसन ने भी उनका भरपूर साथ दिया और 107 गेंद पर 58 रन ठोके. केंट के पास फिलहाल 307 रन की लीड है.

 

बता दें कि टेस्ट क्रिकेट में अर्शदीप सिंह को अभी भी डेब्यू करना बाकी है. उन्होंने भारत के लिए न्यूजीलैंड के खिलाफ साल 2022 में वनडे डेब्यू किया था. यहां उन्होंने तीन मैच खेले और एक भी विकेट नहीं ले पाए. 24 साल के इस सीमर ने साल 2022 में इंग्लैंड के खिलाफ टी20 डेब्यू किया था. 26 टी20 में अर्शदीप 41 विकेट ले चुके हैं. वहीं आईपीएल के 51 मैचों में वो कुल 57 विकेट ले चुके हैं.
 

ये भी पढ़ें:

इन 5 ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों का कोई तोड़ नहीं, एक साथ जीत चुके हैं वनडे, टी20 वर्ल्ड कप और WTC, ICC ने शेयर की फोटो

TNPL 2023: IPL Final के हीरो ने मचाई तबाही, 191 की स्ट्राइक रेट से कूटे रन, विजय शंकर की टीम का बनाया खिलौना

 

लोकप्रिय पोस्ट