icon

अनुष्का शर्मा ने T20 World Cup के बीच विराट कोहली के लिए लिखी इमोशनल पोस्ट, कहा- कोई आदमी...

Virat Kohli Father Day post: फादर्स डे के मौके पर बॉलीवुड सुपरस्टार अनुष्का शर्मा ने एक खास पोस्ट डाली है. यह पोस्ट विराट कोहली के लिए उनके बच्चों की ओर से एक तोहफा है.

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा
authorShrey Arya
Sun, 16 Jun 05:41 PM

Virat Kohli Father Day post: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं. दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहते हैं. विराट कोहली इन दिनों टी20 वर्ल्ड कप 2024 के कारण अमेरिका में हैं. वह भारतीय क्रिकेट टीम के लिए अपनी नेशनल ड्यूटी पर हैं. वहीं अनुष्का अपने दोनों बच्चों के साथ व्यस्त हैं. फादर्स डे के मौके पर बॉलीवुड सुपरस्टार अनुष्का शर्मा ने एक खास पोस्ट डाली है. यह पोस्ट विराट के लिए उनके बच्चों की ओर से एक तोहफा है. इस पोस्ट के कैप्शन में अनुष्का शर्मा ने खास मैसेज भी लिखा है.

 

विराट कोहली के लिए फॉदर्स-डे पोस्ट

 

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अक्सर खास मौकों पर एक दूसरे के लिए पोस्ट डालते हैं. फादर्स डे पर भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला. बॉलीवुड सुपरस्टार अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम से एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में एक सफेद पेपर पर अनुष्का-विराट के दोनों बच्चे अकाय और वामिका के फुटप्रिंट बने हैं. फुटप्रिंट के साथ-साथ उन्होंने हैप्पी फादर्स डे लिख कर विराट को विश भी किया है. इस पेपर पर नीचे की ओर रेड हार्ट के साथ दोनों बच्चों ने विराट के लिए अपना प्यार भी दिखाया है. इस पोस्ट को शेयर करते हुए अनुष्का ने कैप्शन में लिखा - 'एक व्यक्ति इतनी सारी चीजों में अच्छा कैसे हो सकता है! यह हैरान करने वाला है, हम आपसे प्यार करते हैं.' अब सोशल मीडिया पर अनुष्का की यह पोस्ट काफी वायरल हो रही है. बता दें कि अनुष्का शर्मा भी विराट कोहली के साथ अमेरिका में ही हैं.

 

 

बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप 2024 में टीम इंडिया ने सुपर 8 में अपनी जगह बना ली है. लेकिन इन तीन मैचों के दौरान विराट का बल्ला शांत रहा. पहले 3 मैचों में विराट सिर्फ 5 रन ही बना पाए. हालांकि अमेरिका में पिच बल्लेबाजी के लिहाज से आसान नहीं हैं. अब टीम इंडिया को सुपर-8 के सारे मुकाबले वेस्ट इंडीज में खेलने हैं, जहां पर कोहली के आंकड़े अच्छे हैं. ऐसे में बड़ी टीमों के खिलाफ उनसे बड़ी पारी की उम्मीद है. 

 

ये भी पढ़ें :- 

'विराट कोहली पर बोलने वाला मैं कौन हूं', शिवम दुबे ने खराब फॉर्म से जूझ रहे सुपरस्टार खिलाड़ी के लिए क्यों कहा ऐसा?

T20 World Cup 2024: भारत के दो सुपर-8 मैच तय, यहां जानें तीसरी संभावित टीम और पूरे शेड्यूल की डिटेल्‍स

MS Dhoni Charity: फौजी, युवा खिलाड़ी और बच्चे, धोनी ने इन तरीकों से जरूरतमंदों को दिया सहारा

लोकप्रिय पोस्ट