icon

SL vs BAN: गौतम गंभीर को शाकिब अल हसन की हरकत पर आया जमकर गुस्सा, एंजेलो मैथ्‍यूज को टाइम्‍ड आउट करने पर कह दी ऐसी बात

हेलमेट का फीता टूटने के कारण एंजेलो मैथ्‍यूज को टाइम्‍ड आउट दे दिया गया. मैथ्‍यूज ने शाकिब अल हसन को भी समझाने की कोशिश की, इसके बाद शाकिब ने अपील वापस नहीं ली

शाकिब की हरकत पर भड़के गंभीर
authorकिरण सिंह
Mon, 06 Nov 05:42 PM

एंजेलो मैथ्‍यूज (Angelo Mathews) के विकेट पर बवाल मच गया है. बांग्‍लादेश ने क्रिकेट में एक नया बवाल मचा  दिया है. दरअसल मैथ्‍यूज को बिना गेंद खेले आउट दे दिया गया. श्रीलंका और बांग्‍लादेश (Sri lanka vs bangladesh) की टीम वर्ल्‍ड कप के 38वें मुकाबले में आमने सामने है. श्रीलंका की टीम पहले बल्‍लेबाजी करने उतरी. समरविक्रमा के आउट होने के बाद एंजेलो मैथ्‍यूज मैदान पर आए, मगर बिना गेंद खेले टाइम्‍ट आउट के कारण उन्‍हें पवेलियन भेज दिया गया. 

मैथ्‍यूज ने अंपायर और उनके खिलाफ विकेट की अपील करने वाले बांग्‍लादेशी कप्‍तान शाकिब अल हसन को समझाने की कोशिश कि वो खेलने के लिए तैयार थे, मगर उनके हेलमेट का फीता टूट  गया, मगर शाकिब ने अपील वापसी नहीं ली और मैथ्यूज को मैदान से बाहर जाना पड़ा. मैथ्‍यूज  के विकेट पर हंगामा मच गया. गौतम गंभीर, डेल स्‍टेन,  माइकल वॉन ने ट्वीट किया और इस फैसले को बहुत अजीब बताया. 

 

 

 

दिग्‍गजों का रिएक्‍शन 

 

वॉन का कहना है कि हेलमेट की वजह से टाइम्‍ड आउट, ये नया है. वहीं साउथ अफ्रीका के पूर्व गेंदबाज डेल स्‍टेन ने कहा कि टाइम्‍ड आउट सही नहीं है. गौतम गंभीर कोलकाता नाइट राइडर्स के अपने पूर्व साथी खिलाड़ी शाकिब पर भड़क गए. उन्‍होंने एंजेलो मैथ्‍यूज हैश टैग का यूज करते हुए लिखा कि दिल्‍ली में जो हुआ, वो निराशजनक है. 

 

 

 

क्‍या था पूरा मामला

 

मैथ्‍यूज समरविक्रमा के आउट होने के बाद विकेट पर पहुंच गए थे और गेंद का सामना करने के लिए पूरी तरह से तैयार थे. तभी उन्‍होंने अपने हेलमेट का फीता टाइट किया, जिस वजह से वो टूट गया.  उन्‍होंने दूसरे हेलमेट के लिए डगआउट में इशारा किया, मगर इसी बीच शाकिब ने आउट की अपील कर दी. मैथ्‍यूज ने इसके बाद अंपायर और शाकिब से बात की, मगर कोई फायदा नहीं हुआ. मैदान से बाहर आते ही उन्‍होंने गुस्‍से में अपना हेलमेट फेंक दिया. 
 

ये भी पढ़ें-

क्या है टाइम्ड आउट नियम, जिससे इंटरनेशनल क्रिकेट के 146 साल के इतिहास में पहली बार कोई खिलाड़ी हुआ आउट

BAN vs SL: बांग्लादेश का क्रिकेट में नया बवाल, एंजेलो मैथ्यूज को बिना गेंद खेले दिया आउट, टाइम पर नहीं खेलने के चलते बने शिकार

इशान ने तो कुछ और ही बोला था... लाइव कमेंट्री में रवि शास्त्री ने लिए विकेटकीपर के मजे, VIDEO देख फैंस हुए लोटपोट

लोकप्रिय पोस्ट