icon

SL vs BAN: मैथ्यूज ने लिया टाइम्ड आउट करने का बदला, पहले लिया शाकिब का विकेट फिर चिढ़ाया, देखिए Video

दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में एंजेलो मैथ्यूज को देरी से क्रीज पर पहुंचने के चलते आउट दिया गया था. इसका बदला उन्होंने शाकिब को आउट कर लिया.

एंजेलो मैथ्यूज और शाकिब अल हसन के बीच श्रीलंका बांमगालदेश मैच में काफी प्रतिद्वंद्विता दिखी.
authorShakti Shekhawat
Mon, 06 Nov 09:39 PM

श्रीलंका और बांग्लादेश के मुकाबले में एंजेलो मैथ्यूज और शाकिब अल हसन की प्रतिद्वंद्विता अलग ही लेवल पर रही. बांग्लादेशी कप्तान ने इस खिलाड़ी को टाइम्ड आउट कराया तो श्रीलंका वेटरन ने विकेट लेकर हिसाब चुकता किया. इस तरह पॉइंट्स टेबल के निचले हिस्से में बैठी टीमों के बीच मुकाबले में रोमांच का तड़का लग गया. मैथ्यूज ने शाकिब को 82 रन के स्कोर पर आउट किया. फिर हाथ से घड़ी का इशारा कर टाइम्ड आउट कराने की घटना याद दिलाई. इससे सोशल मीडिया के साथ ही स्टेडियम में दर्शकों में माहौल बन गया. दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में मैथ्यूज को देरी से क्रीज पर पहुंचने के चलते आउट दिया गया था. शाकिब ने अंपायर्स से इसकी शिकायत की थी. इस तरह एंजेलो मैथ्यूज इंटरनेशनल क्रिकेट में टाइम्ड आउट होने वाले पहले बल्लेबाज बने.

 

जब बांग्लादेश की बैटिंग आई तब मैथ्यूज गुस्से से भरे हुए थे. उन्होंने हरेक मौके पर श्रीलंकाई प्लेयर्स को स्लेज किया. शाकिब के खिलाफ उन्होंने अपना पहला ओवर फेंका. इसमें उन्हें बांग्लादेश के कप्तान का विकेट लगभग मिल गया था. लेकिन चरिथ असलंका कैच टपका बैठे. तब शाकिब का स्कोर सात रन था. इसका फायदा लेकर उन्होंने अर्धशतक ठोक दिया. आखिरकार मैथ्यूज ने ही शाकिब का विकेट लिया. बांग्लादेश की पारी के 32वें ओवर की पहली गेंद पर यह कामयाबी मिली. दिलचस्प बात रही कि असलंका ने ही यह कैच पकड़ा. शाकिब को  65 गेंद में 12 चौकों व दो छक्कों से 82 रन बनाकर जाना पड़ा. जब वे ड्रेसिंग रूम जा रहे थे तब मैथ्यूज ने हाथ से घड़ी का इशारा कर उन्हें चिढ़ाया.

 

 

 

बांग्लादेश ने 3 विकेट से जीता मैच

 

बांग्लादेश ने इस मुकाबले में श्रीलंका को तीन विकेट से मात दी. नजमुल हुसन शंटो और कप्तान शाकिब अल हसन के अर्धशतक व दोनों के बीच तीसरे विकेट की रिकॉर्ड शतकीय साझेदारी से बांग्लादेश ने तीन विकेट से जीत दर्ज की. उसे 280 रन का लक्ष्य मिला था. इस हार के बाद अब श्रीलंका भी सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो गया. बांग्लादेश ने इस जीत के साथ लगातार छह हार के क्रम को भी तोड़ दिया. टीम अब आठ मैच में दो जीत से चार अंक के साथ सातवें स्थान पर पहुंच गई. श्रीलंका भी आठ मैच में दो जीत से चार अंक के साथ आठवें स्थान पर है. पाकिस्तान और आईसीसी विश्व कप 2023 की शीर्ष सात टीम पाकिस्तान में 2025 में होने वाली चैंपियन्स ट्रॉफी के लिए क्वालीफाई करेंगी.

 

ये भी पढ़ें
मिस्बाह उल हक ने खोला भारतीय बॉलिंग की कामयाबी का सीक्रेट, बोले- मैं जब IPL खेलने गया तब...
SL vs BAN: बांग्लादेशी बल्लेबाज ने मैदान में इलाज कराया तो एंजेलो मैथ्यूज ने अंपायर्स को मारा ताना, मिला ऐसा रिएक्शन
SL vs BAN: एंजेलो मैथ्यूज के टाइम्ड आउट का हेलमेट से कोई लेना-देना नहीं, अंपायर के इस वीडियो से सामने आई सच्चाई

लोकप्रिय पोस्ट