icon

'बदल चुके हैं विराट कोहली', अमित मिश्रा ने दिया था बड़ा बयान, अब फैन ने पूर्व कप्तान के साथ मुलाकात के बाद खोली पोल, जानें पूरा मामला

विराट कोहली ने चेन्नई में ट्रेनिंग सेशन के दौरान फैंस के साथ दिल खोलकर बात की और उन्हें ड्रेसिंग रूम में बुलाकर खूब सारे टिप्स भी दिए. विराट को ऐसा करता देख उनकी तारीफ हो रही है.

ट्रेनिंग में विराट कोहली, आईपीएल मैच के दौरान अमित मिश्रा
authorNeeraj Singh
Sat, 14 Sep 09:41 PM

विराट कोहली इस समय दुनिया के सबसे पसंदीदा क्रिकेटरों में से एक हैं. उनका रिकॉर्ड खुद ही सब कुछ बयां करता है कि वो पिछले कई सालों से भारतीय क्रिकेट के लेजेंड क्यों हैं. भारतीय टीम को अब बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलनी है. इस सीरीज के साथ टीम इंडिया वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की शुरुआत करेगी. 35 साल के विराट ने इस फॉर्मेट में अब तक धमाकेदार प्रदर्शन किया है और बांग्लादेश सीरीज के खिलाफ भी विराट एक बार फिर टीम इंडिया के लिए मैच विनर साबित हो सकते हैं.

 

कुछ दिन पहले पूर्व भारतीय स्पिनर अमित मिश्रा ने विराट के बारे में सनसनीखेज दावा किया था. उन्होंने कहा था कि पूर्व भारतीय कप्तान समय के साथ बदल गए हैं और युवा विराट और मौजूदा स्टार के बीच बहुत बड़ा अंतर है. लेकिन चेन्नई में एक फैन के साथ विराट की हालिया बातचीत ने इस धारणा को तोड़ दिया है. पहले टेस्ट से पहले मौजूदा भारतीय टीम एमए चिदंबरम स्टेडियम में एक कैंप में जमकर अभ्यास कर रही है.

 

फैन को ड्रेसिंग रूम में लेकर गए अमिता मिश्रा


विराट शुक्रवार को कैंप में शामिल हुए और जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज जैसे खिलाड़ियों के खिलाफ करीब एक घंटे तक बल्लेबाजी करते तगड़ा अभ्यास किया. इसके बाद जो हुआ वह कल्पना से परे था. तौसीफ अहमद नाम के एक फैन ने विराट से अपने दोस्तों के साथ सेल्फी लेने का अनुरोध किया था. स्टार भारतीय बल्लेबाज ने न केवल उनके अनुरोध को याद किया और उन्हें पूरा किया, बल्कि आरसीबी स्टार चेन्नई की भीषण गर्मी से बचने के लिए ड्रेसिंग रूम में उनके साथ भी गए. विराट ने तौसीफ के दोस्त को कुछ क्रिकेट टिप्स भी दिए.

 

तौसीफ की इंस्टाग्राम स्टोरी ने इस पल को कैप्शन दिया. “हमने विराट कोहली के साथ सात मिनट की शानदार बातचीत की. 0% एटिट्यूड.”

 

क्या कहा था अमित मिश्रा ने


शुभांकर मिश्रा के यूट्यूब चैनल पर मिश्रा ने कहा था कि, “मैंने विराट को बहुत बदलते देखा है. हमने लगभग बातचीत करना बंद कर दिया था. जब आपको सफलता और शक्ति मिलती है तो लोगों को लगता है कि आप उन्हें किसी उद्देश्य से उनसे संपर्क कर रहे हैं. मैं उनमें से कभी नहीं था. मैं चीकू को तब से जानता हूं जब वह 14 साल का था, जब वह समोसे खाता था, जब उसे हर रात पिज्जा की जरूरत होती थी. लेकिन जिस चीकू को मैं जानता था और कप्तान विराट कोहली में बहुत अंतर है. जब भी वह मुझसे मिलता है, तो वह बहुत सम्मान करता है, लेकिन जाहिर है कि अब यह पहले जैसा नहीं रहा.”

 

ये भी पढ़ें :- 

विराट कोहली और गौतम गंभीर की रिलेशनशिप पर मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी ने तोड़ी चुप्पी, कहा - आक्रामक होने के साथ गौती भाई…

IND vs BAN : वीरेंद्र सहवाग के बड़े रिकॉर्ड को तोड़ने के करीब रोहित शर्मा, बांग्लादेश के खिलाफ करना होगा बस ये काम

बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले रोहित शर्मा के साथी ने जड़ा दमदार शतक, श्रेयस अय्यर की टीम पर मंडराया हार का संकट

लोकप्रिय पोस्ट