icon

स्टुअर्ट ब्रॉड का कंगारुओं पर हमला, सैंडपेपर गेट के बाद नहीं बदला कुछ, हैरान हूं कि एक भी ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने आवाज नहीं उठाई

स्टुअर्ट ब्रॉड ने जॉनी बेयरस्टो रन आउट विवाद पर बड़ा बयान दिया है और कहा है कि, वो ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के व्यवहार से काफी ज्यादा हैरान हैं.

स्टुअर्ट ब्रॉड का कंगारुओं पर हमला, सैंडपेपर गेट के बाद नहीं बदला कुछ, हैरान हूं कि एक भी ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने आवाज नहीं उठाई
authorSportsTak
Tue, 04 Jul 12:41 PM

स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) ने ऑस्ट्रेलियाई टीम पर बड़ा हमला बोला है. और कहा है कि साल 2018 में हुए सैंडपेपर गेट विवाद के बाद भी अब तक टीम में कोई बदलाव नहीं आया है. जॉनी बेयरस्टो के रनआउट के विवाद के बाद इंग्लैंड का हर खिलाड़ी अब कंगारुओं पर हमला बोल रहा है और इसे खेल भावना के खिलाफ बता रहा है. ब्रॉड ने कप्तान स्टोक्स के साथ मिलकर 5वें दिन 7वें विकेट के लिए 108 रन की साझेदारी की थी. लेकिन अब ब्रॉड ने बेहद बड़ा बयान दिया है जो ऑस्ट्रेलियाई टीम में आग लगा सकती है.

 

 

 

ब्रॉड ने कहा कि, मुझे सबसे ज्यादा हैरान करने वाली चीज ये लग रही है कि, लंच के बाद एक भी सीनियर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने ये सवाल नहीं उठाया कि मैदान पर उन्होंने क्या किया है. मैं इसपर विश्वास नहीं कर पा रहा हूं. ब्रॉड ने डेली मेल के कॉलम में ये बात लिखी है.

 

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को देख मैं हैरान हूं

 

ब्रॉड ने कहा कि, किसी भी ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने ये बात नहीं कि, रुको मुझे लगता है कि ये गलत है. किसी ने भी ये नहीं सोचा. किसी ने भी ये नहीं कहा कि, इससे बेयरस्टो को कोई फायदा नहीं मिल रहा है. वो रन लेने की कोशिश नहीं कर रहे थे. ओवर खत्म हो चुका था. ऐसे में ये ये एक आम रनआउट था. कंगारुओं को इस अपील को कैंसिल कर देना चाहिए था.

 

 

 

पैट कमिंस जरूर इस मुद्दे पर सोचेंगे

 

ब्रॉड ने कहा कि, पैट कमिंस को इस बात का पछतावा जरूर होगा. मुझे पूरा भरोसा है कि, पैट कमिंस दोबारा बैठकर इसे जरूर सोचेंगे. वो अच्छे इंसान हैं और अगर वो ऐसा नहीं करते हैं तो मुझे हैरानी होगी. हालांकि उस दौरान एक कप्तान के तौर पर वो भी टेस्ट मैच जीतना चाहते थे. मैं ऑस्ट्रेलिया के फैसले से नाराज था. मैंने सुना था कि साल 2018 साउथ अफ्रीका दौरे के बाद ये टीम बदल गई है. मैंने पैट को लगातार कहा कि, ये जो फैंस ट्रोल कर रहे हैं ये तुम्हारे लिए हैं.

 

लॉर्ड्स टेस्ट के तीसरे दिन बेयरस्टो ने मार्नस लाबुशेन को आउट करने की कोशिश की थी. इसपर ब्रॉड ने कहा कि, हां मैंने वो क्लिप देखी है. जॉनी बेयरस्टो ने इसलिए स्टम्पस पर गेंद मारी थी क्योंकि लाबुशेन क्रीज से बाहर थे.

 

ये भी पढ़ें:

Ashes 2023: ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने बेन स्टोक्स को दिखाया रोता हुआ बच्चा, डायपर-दूध की बोतल के साथ छापी फोटो, अंग्रेज कप्तान का पलटवार

बल्लेबाज ने बोर्ड पर लगाए गंभीर आरोप, इंटरनेशनल क्रिकेट से लिया ब्रेक, कहा- 'चेयरमैन के पास समय नहीं, लीडरशिफ भी है भ्रष्ट'

 

लोकप्रिय पोस्ट