icon

क्या रोहित शर्मा ने आकाश दीप को लगाई थी डांट, डेब्यू में नो बॉल पर विकेट मिलने के बाद गेंदबाज और कप्तान के बीच की बातचीत वायरल

आकाश दीप ने रोहित शर्मा की तारीफ की है और कहा कि उनकी कप्तानी में खेलकर वो काफी खुशकिस्मत हैं. वो अलग तरह के कप्तान हैं. डेब्यू में नो बॉल के बाद उन्होंने मुझे मोटिवेट किया था.

आकाश दीप को नो बॉल देता अंपायर, मैदान पर उदास रोहित शर्मा
authorNeeraj Singh
Mon, 23 Sep 05:14 PM

टीम इंडिया के पेसर आकाश दीप को बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में मौका दिया गया है. पहले मैच में आकाश ने ठीक ठाक ही प्रदर्शन किया और सिर्फ दो विकेट अपने नाम किए. आकाश ने हालांकि इंग्लैंड के खिलाफ रांची टेस्ट में डेब्यू किया था और डेब्यू मैच में ही उन्होंने कमाल कर दिया था. लेकिन अब टाइम्स ऑफ इंडिया से खास बातचीत में आकाश दीप ने टीम के कप्तान रोहित शर्मा को लेकर ऐसा खुलासा किया है जिसके बारे में कोई नहीं जानता है.

आकाश दीप ने इंग्लैंड के खिलाफ डेब्यू मैच में विकेट लिया था लेकिन वो नो गेंद थी. दरअसल रांची टेस्ट में 27 साल के गेंदबाज ने जैक क्रॉली का विकेट उखाड़ा था तभी क्रीज से पैर बाहर होने के चलते अंपायर ने इस गेंद को नो करार दे दिया था. आकाश ने हालांकि इसके बाद भी अपने नाम तीन विकेट किए थे.

 

आकाश ने कहा कि उनकी नो बॉल के बाद क्रॉली ने 19 रन ठोके. मुझे  उस दौरान बुरा नहीं लगा कि जिस गेंद पर मुझे विकेट मिला वो नो बॉल थी.  लेकिन सबसे खराब मुझे यही लगा था कि क्रॉली ने सिराज को दो ओवरों में 19 रन ठोके थे. और यही सबकुछ नो बॉल के बाद हुआ था. यानी की नो बॉल के बाद वो और खुलकर खेलने लगे. इसके बाद रोहित भैया मेरे पास आए और उन्होंने कहा कि आगे बढ़, ये सब होता रहता है.

 

आकाश ने की रोहित की तारीफ


आकाश दीप ने रोहित शर्मा की तारीफ की और कहा कि मैं काफी खुशकिस्मत हूं कि मैं रोहित भैया की कप्तानी में खेल रहा हूं. वो अलग तरह के कप्तान हैं. मैंने उनके जैसा कप्तान नहीं देखा है. वो बेस्ट कप्तान हैं. वो काफी शांत आदमी हैं. वो चीजों को काफी ज्यादा सिंपल रखते हैं और खिलाड़ियों के लिए आसान बनाते हैं. आप रोहित की कप्तानी में जब खेलोगे तब आपको पता चलेगा कि वो आपको दोस्त की तरह देखते हैं.

 

आकाश ने बुमराह की भी तारीफ की और कहा कि मैंने लगातार उनसे बात करता हूं और उनकी गेंदबाजी देखता हूं. वो बिल्कुल अलग हैं, भगवान ने उन्हें अलग बनाया है. मैं उनसे लगातार टिप्स लेता हूं. उनका अलग माइंडसेट है और उनके पास काफी ज्यादा ज्ञान है.

 

ये भी पढ़ें

बॉर्डर-गावस्‍कर ट्रॉफी में ऑस्‍ट्रेलियाई बल्‍लेबाज के टारगेट पर 10000 रन, मगर उससे पहले डरा रहा इस भारतीय गेंदबाज का नाम, कहा- मैं उनका सामना...
IND vs BAN: भारतीय क्रिकेटर दादी के निधन के बाद भी चेपॉक टेस्ट का बना हिस्सा, टीम इंडिया की जीत के बाद जाहिर किया दर्द
शिखर धवन संन्यास के बाद पहला मैच खेलने उतरे, टीम इंडिया के दिग्गज क्रिकेटर के खिलाफ किया ऐसा प्रदर्शन

लोकप्रिय पोस्ट