icon

अजय जडेजा ने हार्दिक पंड्या की इंजरी पर यह क्या कह दिया! बोले- वह बहुत रेयर और मैदान पर...

हार्दिक पंड्या वर्ल्ड कप 2023 के दौरान चोटिल हो गए थे. वे अगले कुछ महीनों तक अब क्रिकेट नहीं खेल पाएंगे. माना जा रहा कि वे आईपीएल से वापसी करेंगे.

हार्दिक पंड्या पिछले कुछ सालों में लगातार चोटिल रहे हैं.
authorSportsTak
Mon, 04 Dec 07:02 PM

भारत के पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा ने टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या को लेकर दिलचस्प टिप्पणी की है. उन्होंने तंज भरे लहजे में कहा कि वह एक रेयर टेलेंट (दुर्लभ प्रतिभा) है. स्पोर्ट्स तक से बातचीत के दौरान अजय जडेजा ने यह टिप्पणी हार्दिक के बार-बार चोटिल होने को लेकर की. भारत का स्टार ऑलराउंडर अभी चोट की चपेट में है. उन्हें वर्ल्ड कप 2023 में बांग्लादेश के खिलाफ मैच के दौरान टखने में चोट लगी थी. इसके चलते वह कुछ महीनों तक दूर हैं. इस वजह से वह वर्ल्ड कप से भी बाहर हो गए थे.

 

वरुण बडोला और जडेजा ने स्पोर्ट्स तक के साथ बातचीत में भारतीय क्रिकेट और वर्ल्ड कप 2023 को लेकर बातें की. जब हार्दिक के भविष्य में टीम इंडिया के कप्तान बनने की बात आई तब उन्हें रेयर टेलेंट माना गया. इस पर जडेजा ने टिप्पणी की और बडोला से कहा, 'आपने मतलब नहीं समझा. वह रेयर टेलेंट है और बहुत रेयर ही ग्राउंड (मैदान) पर दिखते हैं. वह बहुत रेयर है और है तो सही.'

 

हार्दिक पिछले कुछ सालों में लगातार चोटिल रहे हैं. कुछ समय पहले वह पीठ की चोट की वजह से खेल से दूर हो गए. इसके बाद आईपीएल 2022 के साथ उनकी वापसी हुई थी. यहां उन्होंने गुजरात टाइटंस की कप्तानी की और टीम को पहली ही बार में चैंपियन बनाया था. यहां पर कप्तानी में खुद को साबित करने के बाद से वह टी20 फॉर्मेट में भारत की कमान संभाल रहे हैं.

 

जडेजा ने इस दौरान अफगानिस्तान के साथ बतौर मेंटोर वर्ल्ड कप में जुड़ने का अनुभव भी बताया. उन्होंने कहा कि उस टीम के साथ रहकर उन्हें काफी कुछ सीखने का मौका मिला. वे लोग काफी अलग तरह का क्रिकेट खेलते हैं और सभी जज्बे से खेलते हैं. वहां एक नए तरह का सेटअप था. अफगान टीम के साथ जाने से पहले उन्होंने कुछ लोगों से बात की थी कि किस तरह के खिलाड़ी हैं. उन्होंने इस वर्ल्ड कप में वेस्ट इंडीज की कमी नहीं खलने दी. 

 

ये भी पढ़ें

वसीम अकरम ने पाकिस्‍तान टीम के कर्ता-धर्ता को दी दफा होने की धमकी, बोले- हर 3 मिनट में प्रेस कॉन्‍फ्रेंस मत करो
'किसी को नहीं पड़ी थी मैं...', न्यूजीलैंड का दिग्गज आईपीएल को लेकर हुआ भावुक, जानिए क्या-क्या कह दिया

IND vs SA: 4 साल पहले जिसने इंग्लैंड में खेलने को छोड़ा देश, उसे साउथ अफ्रीका ने भारत को हराने के लिए बुलाया

लोकप्रिय पोस्ट