icon

Aiden Markram : रनों के चेज में फिसड्डी निकली हैदराबाद, 5 में मिली 4 हार तो कप्तान मार्करम ने कहा - अब हर मैच में...

आईपीएल (IPL 2023) के जारी 16वें सीजन में एडन मारक्रम की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद के लिए अब प्लेऑफ की राह काफी मुश्किल हो चली है.

Aiden Markram : रनों के चेज में फिसड्डी निकली हैदराबाद, 5 में मिली 4 हार तो कप्तान मार्करम ने कहा - अब हर मैच में...
authorSportsTak
Fri, 05 May 09:51 AM

आईपीएल (IPL 2023) के जारी 16वें सीजन में एडन मारक्रम की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद के लिए अब प्लेऑफ की राह काफी मुश्किल हो चली है. केकेआर के खिलाफ अपने घर में पांच रन से हार के बाद अब उनकी टीम को बचे हुए सभी मैचों में जीत दर्ज करनी होगी. इस सीजन हैदराबाद की टीम रनों को चेज करने के मामले में फिसड्डी साबित हुई और पांच मैचों में जहां उसे सिर्फ एक जीत मिली तो चार मैचों में हार का सामना करना पड़ा. इस पर हैदराबाद के कप्तान मार्करम ने मैच के बाद कहा कि अब हर एक मैच जीतना होगा.

 

केकेआर ने हैदराबाद के घरेलू मैदान पर पहले खेलते हुए 9 विकेट पर 171 रन बनाए थे. जवाब में हैदराबाद की टीम 8 विकेट पर 166 रन ही बना सकी और उसे 5 रनों से हार का सामना करना पड़ा. जिसके बाद मार्करम ने कहा, "हमें मैच के अंतिम पलों में बेहतरीन क्रिकेट खेलना चाहिए था. लेकिन हम ऐसा नहीं कर सके. हेनरिक क्लासेन (36 रन) ने बढ़िया बल्लेबाजी की है. मुझे शुरू में थोडा संघर्ष करना पड़ा. जिससे हम थोड़ा सा पीछे रह गए. हमारे गेंदबाजों ने बढ़िया काम किया है."

 

हैदराबाद को मिली 6वीं हार 


हैदराबाद की टीम को केकेआर के खिलाफ इस सीजन 9वें मैच में 6वीं हार का सामना करना पड़ा. जिससे हैदराबाद के पास अब सिर्फ पांच मैच बचे हुए हैं और अगर उसे आईपीएल 2023 के प्लेऑफ में जगह बनानी है तो सभी मैचों में जीत दर्ज करनी होगी. हैदराबाद के लिए करो या मरो वाली स्थिति पैदा होने पर कप्तान मार्करम ने आगे कहा, "मैं उम्मीद करता हूं कि हर मैच में जीत जैसी स्थित से निपटने में हमारी टीम अपना बेस्ट देगी. हम आगे के सभी मैच जीतकर अपनी टीम को एक और मौका देना चाहेंगे."

 

केकेआर का दबदबा 


बता दें कि हैदेराबाद की टीम को इस सीजन जहां चेज करते हुए 5वें मैच में चौथी हार का सामन करना पड़ा. वहीं केकेआर के खिलाफ भी उनकी टीम का रिकॉर्ड सही नहीं रहा है. साल 2020 से लेकर अभी तक हैदराबाद की टीम केकेआर के खिलाफ 8 मैच खेल चुकी है. जिसमें सिर्फ दो बार ही हैदराबाद की टीम जीत सकी है. जबकि 6 बार केकेआर ने जीत दर्ज की है. हैदराबाद की टीम अगर अब एक मैच और हारती है तो उसका बाहर होना लगभग तय हो जाएगा.

 

ये भी पढ़ें :- 

SRH vs KKR IPL 2023: मैच जीत रही थी सनराइजर्स हैदराबाद, पर आखिरी 5 ओवर में कोलकाता नाइट राइडर्स ने ऐसे पलटी बाजी

Virat Kohli vs Gautam Gambhir : कोहली और गंभीर के जुर्माने की कौन भरेगा रकम, चौंका देगा ये नियम!

लोकप्रिय पोस्ट