icon

मेरे कोई काम नहीं आओगे तुम...ऑस्ट्रेलिया सीरीज से पहले आपस में भिड़े सऊद शकील और सरफराज अहमद, लड़ाई का VIDEO वायरल

पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद और सऊद शकील आपस में भिड़ गए और एक दूसरे से बहस करने लगे. दोनों की टक्कर नेट्स सेशन के दौरान हुई.


सरफराज और सऊद के बीच हुई लड़ाई
authorSportsTak
Tue, 05 Dec 08:24 PM

पाकिस्तान टेस्ट टीम फिलहाल सुर्खियों में है. कारण है शान मसूद (Shan Masood) का कप्तान बनना. टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलनी है. लेकिन इससे ठीक पहले टीम का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सऊद शकील (Saud Shakeel) और सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) के बीच बहस हो रही है. पाकिस्तान की टीम फिलहाल कैनबरा में ट्रेनिंग कर रही है. वायरल वीडियो में सरफराज अहमद नेट्स में अभ्यास कर रहे हैं, इसी बीच सऊद शकील उन्हें कुछ कहते हैं जिसके बाद दोनों के बीच बहस हो जाती है.

 

क्या था पूरा मामला?


पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद नेट्स में बल्लेबाजी कर रहे थे. तभी सऊद शकील ने उन्हें कुछ कहा. शकील इस दौरान अपनी बारी का इंतजार कर रहे थे. लेकिन दोनों के बीच बहस हो गई. इस बीच सरफराज ने शकील को काफी कुछ कह दिया. ऐसा लगा कि दोनों ही खिलाड़ी नेट्स में बल्लेबाजी को लेकर एक दूसरे से भिड़ गए. शकील ने सरफराज से पूछा कि, कब तक मैं आपके काम आता रहूंगा? इसपर सरफराज ने भड़कर कहा कि, तुम मेरे कभी काम नहीं आओगे. मैं कभी तुम्हें इसके लिए नहीं कहा. मैंने तो कहा ही नहीं आपको कि स्वैप कर लो. मुझे जिससे स्वैप करना था मैंने कर दिया. इसके बाद शकील ने कहा कि, स्वैप तो किया न, काम आ गया.

 

 

 

बता दें कि दोनों ही खिलाड़ी पाकिस्तान क्रिकेट टीम का अहम हिस्सा हैं.  बता दें कि हाल ही में दोनों टाइम्ड आउट को लेकर इंट्रा मैच में चर्चा में आए थे.

 

सरफराज ने किया था टाइम्ड आउट


हाल ही पाकिस्तान क्रिकेट टीम के नए टेस्ट कप्तान शान मसूद और डायरेक्टर ऑफ क्रिकेटर और हेड कोच मोहम्मद हफीज की निगरानी में लाहौर में ट्रेनिंग प्रोग्राम का आयोजन किया गया था. इस ट्रेनिंग कैंप में टीम आपस में मैच खेल रही थी.  सरफराज अहमद ने मजाकिया अंदाज में सऊद शकील को टाइम-आउट आउट करने की अपील की. शकील जाहिर तौर पर निर्धारित समय से पीछे चल रहे थे. ऐसे में सरफराज ने इसका फायदा उठाया और अंपायर से अपील कर दी. हालांकि ये सबकुछ मजाक था और सऊद ने भी इसका फायदा उठाते हुए जैसे तैसे क्रीज पर पहुंचे.

 

शकील तेजी से दौड़ते हुए टाइम आउट से बचने के लिए तुरंत क्रीज पर पहुंचकर अपनी मार्किंग करने लगे. इस बीच उनके ग्लव्स भी नीचे गिरने लगे थे और उन्होंने पैड्स भी सही ढंग से नहीं पहने थे. इसे देख मैदान पर मौजूद हर पाकिस्तानी क्रिकेटर हंसने लगा. दोनों ही क्रिकेटर्स एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं. लेकिन अब इस तरह का वीडियो देख फैंस को झटका लगा. 

 

ये भी पढ़ें:

'मैंने विराट कोहली को कप्तानी से नहीं हटाया था,' सौरव गांगुली का बड़ा बयान, साल 2021 मामले पर किया सबकुछ साफ

16 चौके और सिर्फ 53 गेंद पर शतक, चेतेश्वर पुजारा की टीम के खिलाड़ी ने गेंदबाजों का बनाया मजाक, 17 ओवर में जीत गई टीम

भारतीय खिलाड़ी की गेंदबाजी से कांप उठे बल्‍लेबाज, वनडे मैच में 8 विकेट लेकर रचा इतिहास, 1 ओवर में किए 4 शिकार

लोकप्रिय पोस्ट