icon

पाकिस्तानी खिलाड़ी ने बड़बोलेपन की सारी हदें की पार, कहा- अगर मैं ऐश्वर्या राय से शादी करूं...PCB को लेकर दिया अजीबोगरीब बयान

पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व क्रिकेटर अब्दुल रज्जा ने बेहद घटिया बयान दिया है और बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय का उदाहरण देते हुए पीसीबी को लताड़ लगाई है.


अब्दुल रज्जाक का बयान वायरल
authorSportsTak
Tue, 14 Nov 08:19 AM

पाकिस्तान की टीम आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) से बाहर हो चुकी है. टीम लीग स्टेज में ही बाहर हो गई और सेमीफाइनल में पहुंचने से चूक गई. ऐसे में पूर्व क्रिकेटर्स लगातार बाबर आजम (Babar Azam) और टीम पर हमला बोल रहे हैं. पाकिस्तान अंत में पाइंट्स टेबल में पांचवें पायदान पर रहा. टूर्नामेंट से पहले टीम को सेमीफाइनल तक पहुंचने का सबसे बड़ा दावेदार बताया जा रहा था. लेकिन पाकिस्तान की टीम 9 में से सिर्फ 4 मुकाबले ही जीत पाई और टीम को भारत, अफगानिस्तान, इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा. पाकिस्तान पिछले 6 एडिशन में 5 बार वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में पहुंचने से चूक गया.

 

 

 

पीसीबी पर बोला हमला


लेकिन इन सबके बीच अब पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पर हमला बोला है. अब्दुल रज्जाक ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की तुलना बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय से की है. रज्जाक ने कहा कि,  "मैं यहां पीसीबी इरादे के बारे में बात कर रहा हूं. जब मैं खेल रहा था तो मुझे पता था कि मेरे कप्तान यूनिस खान के इरादे अच्छे हैं. मैंने उनसे आत्मविश्वास और साहस सीखा और अल्लाह का शुक्र है कि मैं पाकिस्तान क्रिकेट के लिए अच्छा प्रदर्शन कर सका."

 

ऐश्वर्या राय पर दिया बयान


रज्जाक ने एक कार्यक्रम में कहा कि, "फिलहाल पाकिस्तान टीम और विश्व कप में खिलाड़ियों के प्रदर्शन को लेकर काफी चर्चा हो रही है. मुझे लगता है कि खिलाड़ियों को निखारने और विकसित करने का हमारा कोई इरादा नहीं है. बता दें कि, इस कार्यक्रम में 2009 टी20 विश्व कप विजेता टीम के खिलाड़ी शाहिद अफरीदी, यूनिस खान, मिसबाह उल-हक, उमर गुल, सईद अजमल, शोएब मलिक और कामराल अकमल मंच पर मौजूद थे.

रज्जाक ने कहा, "अगर आप सोचते हैं कि मैं ऐश्वर्या राय से शादी करूंगा और फिर सुंदर बच्चे पैदा करूंगा, तो ऐसा कभी नहीं हो सकता. इसलिए आपको पहले अपने इरादे ठीक करने होंगे."

 

बता दें कि इस दौरान भीड़ और मंच पर अफरीदी जैसे क्रिकेटर हंसने लगे. वहीं सोशल मीडिया यूजर्स इस बयान के बाद नाराज हो गए और रज्जाक की टिप्पणियों की आलोचना की. रज्जाक को पाकिस्तान क्रिकेट इतिहास के सबसे बेहतरीन ऑलराउंडरों में से एक माना जाता है. उन्होंने नेशनल टीम के लिए 46 टेस्ट मैच, 265 वनडे और 32 टी20 मैच खेले हैं.

 

 

ये भी पढ़ें

राहुल द्रविड़ ने टीम इंडिया की जीत पर खुश होने और हारने पर कोसने वालों पर तंज कसा, बोले- एक हार और हमें...
IND vs NZ: राहुल द्रविड़ ने मुंबई पहुंचते ही लिया पिच का जायजा, जानिए भारतीय खिलाड़ियों ने क्यों नहीं की प्रैक्टिस
मिचेल स्टार्क ने वर्ल्ड कप सेमीफाइनल से पहले संन्यास को लेकर चुप्पी तोड़ी, बोले- मैं टेस्ट के लिए सभी फॉर्मेट छोड़ दूंगा

 

लोकप्रिय पोस्ट