icon

IPL 2024 में मुंबई इंडियंस को मिली करारी हार के बाद क्या नीता अंबानी ने ड्रेसिंग रूम में रोहित- हार्दिक को डांट लगाई? स्पीच हुआ वायरल, VIDEO

Nita ambani mi dressing room: नीता अंबानी ने मुंबई इंडियंस के ड्रेसिंग रूम में पहुंचकर स्पीच दी और सभी सीनियर खिलाड़ियों की तारीफ की. नीता ने रोहित से भी बात की.

ड्रेसिंग रूम और रोहित शर्मा से बात करती नीता अंबानी
authorNeeraj Singh
Mon, 20 May 01:24 PM

Nita ambani in mi dressing room: मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल 2024 सीजन बेहद खराब साबित हुआ. हार्दिक पंड्या की कप्तानी में मुंबई इंडियंस की टीम ने 14 मैचों में सिर्फ 4 मैचों में जीत हासिल की. मुंबई इंडियंस वो टीम है जिसने अब तक 5 खिताब अपने नाम किए हैं. लेकिन इस सीजन में ये टीम पूरी तरह फेल रही. मुंबई इंडियंस को लीग के आखिरी मुकाबले में भी जीत नसीब नहीं हो पाई और लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ टीम को हार मिली. ऐसे में मैच के बाद टीम की सह मालिक नीता अंबानी टीम के ड्रेसिंग रूम के भीतर गई जिसका स्पीच अब वायरल हो रहा है.

 

 

 

स्पीच में कह दी बड़ी बात


नीता अंबानी ने मुंबई इंडियंस के ड्रेसिंग रूम के भीतर स्पीच में कहा कि ब्लू और गोल्ड रंग की जर्सी को पहनना सम्मान की बात है. हमारे लिए ये सीजन खराब रहा. हमने जैसा सोचा था, वैसा हम नहीं कर पाए. लेकिन मैं अभी भी मुंबई इंडियंस की सबसे बड़ी फैन हूं. एक मालिक के तौर पर नहीं. मेरे लिए मुंबई इंडियंस की जर्सी पहनना गर्व की बात है और टीम के साथ जुड़ना उससे भी बड़ा सम्मान. मुझे लगता है कि हमें वापस रिव्यू करना होगा कि हमने कहां क्या गलतियां हुईं.

 

 

 

हार्दिक पंड्या और रोहित शर्मा का लिया नाम


नीता अंबानी ने रोहित शर्मा, हार्दिक पंड्या, सूर्यकुमार यादव और जसप्रीत बुमराह का भी नाम लिया. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि हर भारतीय आपके लिए चीयर कर रहा था और आपको ऑल द बेस्ट कह रहा था.

बता दें कि रोहित शर्मा को आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस की कप्तानी से हटा दिया गया था. लेकिन मैच के बाद नीता अंबानी को रोहित शर्मा के साथ काफी समय तक बातचीत करते देखा गया. दोनों को काफी गंभीर तरीके से बात करते देखा गया जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है. रोहित शर्मा आईपीएल इतिहास में संयुक्त रूप में सबसे ज्यादा 5 खिताब जीतने वाले कप्तान हैं. उन्हें साल 2013 सीजन में मुंबई इंडियंस का कप्तान बनाया गया था जब रिकी पोंटिंग ने टीम की कमान छोड़ दी थी.  रोहित शर्मा के लिए आईपीएल 2024 सीजन ठीक ठाक रहा. इस बल्लेबाज ने 14 मैचों में कुल 417 रन ठोके. 

 

ये भी पढ़ें-

Exclusive: एमएस धोनी के रिटायरमेंट का कब होगा ऐलान? CSK के सीईओ ने आखिरकार खुद कर दिया खुलासा

T20 World Cup से पहले वेस्‍टइंडीज के नए कप्‍तान का ऐलान, साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज से कई बड़े खिलाड़ी बाहर

IPL 2024 Playoffs: KKR vs RR का मैच धुलने से RCB के लिए आई अच्‍छी खबर, विराट कोहली की सेना की अब एलिमिनेटर में जीत तय!

लोकप्रिय पोस्ट