icon

गेंद के बाद आर अश्विन का बल्ले से भी धमाका, 20 गेंदों में उड़ा डाले 45 रन, पहली बार ओपनिंग में आजमाया हाथ

आर अश्विन ओपनिंग में अपना हाथ आजमा रहे हैं. अश्विन ने टीएनपीएल में 20 गेंदों पर 45 रन ठोक दिए. इस स्पिनर ने डिंडीगुल ड्रैगन्स के लिए ये कमाल किया लेकिन फिर भी टीम हार गई.

टीएनपीएल के दौरान बल्लेबाजी के दौरान आर अश्विन
authorNeeraj Singh
Tue, 16 Jul 12:55 PM

टीम इंडिया के स्टार स्पिनर आर अश्विन को हम उनकी फिरकी के लिए जानते हैं. अश्विन ने अपनी फिरकी के दम पर टीम इंडिया को कई मैच जिताएं हैं. वहीं अश्विन को जब जब बल्ले से खुद को साबित करने का मौका मिला है अश्विन ने अपना ये भी टैलेंट दिखाया है. लेकिन क्या आप कभी सोच सकते हैं कि अश्विन ओपनिंग भी कर सकते हैं. अश्विन ने तमिलनाडु प्रीमियर लीग में ओपनिंग की और 25 गेंद पर 45 रन ठोके दिए. अश्विन ये मैच डिंडीगुल ड्रैगन्स के लिए चेपॉक सुपर गिलीज के खिलाफ खेल रहे थे.

 

अश्विन का हल्ला बोल


ड्रैगन्स ने बेहद खराब शुरुआत की और टीम के 3 रन पर ही तीन अहम विकेट गिर गए थे. दूसरे मैच में ही टीम के साथ ऐसा हो गया था. बारिश के चलते मैच को 7-7 ओवरों का कर दिया गया था. अभिषेक तंवर को दो विकेट मिले जबकि राहिल शाह ने बाबा इंद्रजीत को आउट किया. आर विमल कुमार ने हालांकि 5वें नबर पर आकर थोड़ा दबाव कम किया.

 

 

 

लेकिन वो आर अश्विन थे जिन्होंने चेपॉक पर दबाव बनाया. उन्होंने राहिल शाह के ओवर में दो छक्के और एक चौका लगाया. अश्विन हालांकि खेलते रहे लेकिन दूसरे छोर से लगातार विकेट गिरते रहे. लेकिन अश्विन इसके बाद भी नहीं रुके और उन्होंने बालू सूर्या को दो चौके लगाए. अश्विन ने इसके बाद अभिषेक तंवर को दो छक्के लगाए. इस तरह टीम ने 7 ओवरों में 6 विकेट गंवा कुल 64 रन ठोके.

 

ओपनिंग में दिखा रहे हैं कमाल


आर अश्विन ने स्पिनरों को भी नहीं छोड़ा और आईपीएल 2024 में सुनील नरेन की बैटिंग की याद दिला दी. अश्विन ने कुल 45 रन ठोके. इसमें उन्होंने 4 छक्के और 3 चौके लगाए. कोई भी बैटर यहां 15 रन से ज्यादा नहीं बना पाया. हालांकि आर अश्विन की पारी बेकार गई क्योंकि ड्रैगन्स ने 4.5 ओवरों में ही लक्ष्य हासिल कर लिया. ओपनर डी संतोष कुमार 0 पर आउट हो गए. जबकि नारायण जगदीशन ने 14 गेंद पर 32 और बाबा अपराजित ने 14 गेंद पर 31 रन ठोके. इस तरह दोनों की साझेदारी से टीम हार गई.

 

आर अश्विन इस पूरे सीजन में डिंडीगुल ड्रैगन्स के लिए ओपनिंग कर रहे हैं. त्रिची और सलेम के खिलाफ वो 5 और 6 रन बनाकर आउट हो गए थे. लेकिन आखिरकार को उनको जिस पारी का इंतजार था आखिरकार वो आ गई है. आर अश्विन टीएनपीएल में बल्लेबाजी पर फोकस कर रहे हैं. इस स्पिनर को टी20 वर्ल्ड कप 2024 की टीम में नहीं चुना गया था. अश्विन सितंबर में बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेल सकते हैं. पहला टेस्ट चेन्नई में खेला जाना है.

 

ये भी पढ़ें:

'RCB की टीम सिर्फ विराट कोहली और बड़े खिलाड़ियों के बारे में है, इसलिए वो ट्रॉफी नहीं जीत पाए', पार्थिव पटेल का धमाकेदार बयान

विराट कोहली हमारे खिलाड़ियों को गाली दे रहे थे, गंभीर-नवीन उल हक के साथ पंगे पर LSG के दिग्गज खिलाड़ी का चौंकाने वाला खुलासा

अमित मिश्रा ने केएल राहुल की IPL में लखनऊ सुपर जायंट्स की कप्तानी पर कही तीखी बात, बोले- कप्तान वह होना चाहिए जो

लोकप्रिय पोस्ट