icon

दलीप ट्रॉफी में शतक ठोकने के बाद इशान किशन ने सोशल मीडिया पर डाली बेहद अजीब पोस्ट, लिखा- अधूरा...

इशान किशन टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं लेकिन वो लगातार रन बना रहे हैं. इशान ने दलीप ट्रॉफी में शतक उड़ाया है. इस बीच उन्होंने अपनी फोटो अपलोड की और कैप्शन में लिखा, अधूरा बिजनेस.

मैच के दौरान डिफेंस शॉट खेलते इशान किशन
authorNeeraj Singh
Mon, 16 Sep 05:04 PM

टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन ने सोशल मीडिय पर दलीप ट्रॉफी में शतक ठोकने के बाद बेहद अजीब पोस्ट डाली है. इशान किशन हर मैच और रन के साथ टीम इंडिया में वापसी के लिए संघर्ष कर रहे हैं. ग्रोइन के चलते दलीप ट्रॉफी का पहला राउंड मिस करने के बाद इशान किशन ने दूसरे राउंड में हिस्सा लिया और शतक ठोक दिया. इशान ने कमाल की पारी खेली और 126 गेंदों पर 111 रन ठोके. अपनी पारी में इस बल्लेबाज ने 14 चौके और 3 छक्के लगाए. इशान ने इस पारी के बाद ये साबित कर दिया है कि वो टेस्ट टीम में भी वापसी कर सकते हैं.

 

इशान किशन का पोस्ट वायरल


इशान ने शतक ठोकने के बाद इंस्टाग्राम पर एक फोटो अपलोड की. इस फोटो के नीचे उन्होंने कैप्शन में लिखा अधूरा बिजनेस. इशान के इस कैप्शन से ये समझा जा सकता है कि उन्होंने अब तक जिनते भी रन बनाए हैं उससे वो ज्यादा खुश नहीं हैं और आने वाले समय में वो और ज्यादा रन बना टीम इंडिया के भीतर आना चाहते हैं.

 

मैच की बात करें तो इशान किशन की टीम के कप्तान अभिमन्यु ईश्वरन ने भी शतक ठोका और कमाल की पारी खेली. इस बल्लेबाज ने 157 रन बनाए. जबकि अंशुल कंबोज ने 5 विकेट हॉल के साथ अपने करियर का बेस्ट प्रदर्शन किया और 69 रन देकर कुल 8 विकेट लिए. हालांकि अंत में इंडिया बी और इंडिया सी का मैच ड्रॉ पर खत्म हो गया.

 

इस नतीजे के बाद इंडिया सी को पहली पारी में लीड लेने के चलते तीन पाइंट्स मिले. टीम स्टैंडिंग्स में टॉप पर है. चौथे दिन टीम ने 7 विकेट गंवाने के बाद 309 रन से आगे खेलना शुरू किया और 332 रन पर ढेर हो गई. ईश्वरन 286 गेंद पर 157 रन बना नाबाद रहे. अपनी पारी में इस बल्लेबाज ने 14 चौके और 6 छक्के लगाए.

 

बता दें कि वनडे वर्ल्ड कप 2023 में इशान किशन टीम इंडिया का हिस्सा थे. लेकिन मौका न मिलने के चलते वो बेहद निराश थे. इसके बाद भी इशान को टीम इंडिया के भीतर शामिल किया गया लेकिन साउथ अफ्रीका दौरे के बीच में ही वो भारत लौट आए. बीसीसीआई ने उसी दौरान ये आदेश जारी किए थे कि टीम के सभी खिलाड़ियों को डोमेस्टिक में हिस्सा लेना होगा. इशान ने बोर्ड की बात नहीं मानी और आईपीएल की तैयारी करने लगे. इसका नतीजा ये हुआ कि बोर्ड ने उनसे सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट छीन लिया और तब से अब तक इशान की टीम के भीतर वापसी नहीं हो पाई है.

 

ये भी पढ़ें:

शार्दुल ठाकुर की बॉर्डर-गावस्‍कर ट्रॉफी से पहले मैदान पर वापसी! सर्जरी के बाद इस टूर्नामेंट में खेलने को तैयार स्‍टार ऑलराउंडर

केएल राहुल की IPL 2025 के लिए होगी RCB में वापसी! भारतीय स्‍टार ने खुद कर दिया इशारा

IREW vs ENGW: दो बॉल पर 2 रन के टारगेट वाले मैच में इंग्‍लैंड की गेंदबाज का दिमाग चकराया, आयरलैंड के खिलाफ इतिहास में पहली बार T20 मैच में मिली हार

लोकप्रिय पोस्ट