icon

रोहित शर्मा के बाद अब पत्नी रितिका ने भी राहुल द्रविड़ के लिए शेयर किया भावुक मैसेज, कहा- मेरे पूरे परिवार...

रोहित शर्मा के बाद अब पत्नी रितिका ने भी पूर्व हेड कोच राहुल द्रविड़ के लिए स्पेशल मैसेज शेयर किया है. इस मैसेज में उन्होंने द्रविड़ को परिवार का स्पेशल हिस्सा बताया है.

जीत के बाद रोहित को गले लगातीं रितिका, ट्रेनिंग के दौरान मस्ती के मूड में रोहित और द्रविड़
authorNeeraj Singh
Wed, 10 Jul 08:20 AM

टीम इंडिया के हेड कोच के तौर पर राहुल द्रविड़ का कार्यकाल खत्म हो चुका है. टी20 वर्ल्ड कप 2024 खिताब पर कब्जा करने के बाद अब राहुल द्रविड़ ने ये पद छोड़ दिया है. साल 2021 में रवि शास्त्री के बाद राहुल द्रविड़ को ये पद सौंपा गया था. ऐसे में द्रविड़ के कार्यकाल में टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल में पहुंची. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में गई. वनडे वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में एंट्री और फिर टी20 वर्ल्ड कप 2024 खिताब पर कब्जा किया.

 

रितिका का स्पेशल मैसेज

 

रोहित शर्मा ने हाल ही में राहुल द्रविड़ को लेकर एक पोस्ट शेयर की थी जिसमें उन्होंने अपनी दिल की बात कही थी. लेकिन अब उनकी पत्नी रितिका ने द्रविड़ को लेकर मैसेज शेयर किया. रितिका ने रोहित के पोस्ट को ही शेयर करते हुए नीचे लिखा कि कई सारे इमोशन, आप हमारे पूरे परिवार के लिए काफी मायने रखते हो. आप काफी ज्यादा मिस किए जाओगे. मुझे लगता है कि सबसे ज्यादा आपको सैमी मिस करेगी.

 

 

 

रोहित शर्मा का पोस्ट


रोहित ने इंस्टाग्राम पर राहुल द्रविड़ के लिए लिखा, डियर राहुल भाई, मैं पूरी तरह से अपनी भावनाएं व्यक्त करने के लिए सही शब्द ढूंढ़ने की कोशिश कर रहा था लेकिन मुझे भरोसा नहीं है कि मैं कभी ऐसा कर पाऊंगा इसलिए यह मेरी कोशिश है. बचपन से करोड़ों दूसरे लोगों की तरह मैंने आपको खेलते हुए देखा है लेकिन मैं लकी हूं कि आपके साथ इतने नजदीक से काम करने का मौका मिला. आप इस खेल के जबरदस्त योद्धा हैं लेकिन कोच बनकर जब आए तब आपने अपने सारी उपलब्धियों को पीछे छोड़ दिया और जहां पर हम सब लोग आपसे अपनी मन की बात कह सके उस लेवल पर आ गए. इतने समय के बाद भी यह इस खेल के लिए आपका तोहफा, आपकी विनम्रता और आपका प्यार रहा. मैंने आपसे काफी कुछ सीखा और हरेक याद पर खुशी मनाई जाएगी. मेरी पत्नी आपको मेरी वर्क वाइफ पुकारती है और मैं भाग्यशाली हूं कि मैं भी आपको ऐसे पुकारता हूं. आपके खजाने में केवल एक चीज की ही कमी थी और मुझे खुशी है कि हमने साथ मिलकर इसे हासिल किया. राहुल भाई आपको अपना भरोसेमंद, कोच और दोस्त कहना मेरे लिए सम्मान की बात है.

 

बता दें कि द्रविड़ के पद छोड़ते ही बीसीसीआई ने गौतम गंभीर को टीम इंडिया का नया हेड कोच बना दिया है. गंभीर ने साल 2024 में अपनी मेंटॉरशिप में आईपीएल में केकेआर को चैंपियन बनाया. ऐसे में श्रीलंका दौरे से गंभीर टीम इंडिया को कोचिंग देना शुरू कर देंगे. 
 

ये भी पढ़ें

गौतम गंभीर की मदद के लिए हैदराबाद से आएगा रोहित शर्मा का दोस्त! भारतीय क्रिकेटर्स उसकी तारीफ करते नहीं थकते
गौतम गंभीर ने टीम इंडिया का हेड कोच बनते ही भरी हुंकार, बोले- भारत मेरी पहचान और...
गौतम गंभीर ने BCCI से ऐसी कौन सी डिमांड कर दी जिसे मानने से बोर्ड ने साफ मना कर दिया और कहा...

लोकप्रिय पोस्ट