icon

हार्दिक पंड्या के बाद मुंबई का एक और पूर्व खिलाड़ी बनना चाहता है टीम का हिस्सा, IPL में ले चुका है 71 विकेट

हार्दिक पंड्या की वापसी के बाद मुंबई इंडियंस का पूर्व खिलाड़ी भी टीम के भीतर वापसी करना चाहता है. न्यूजीलैंड का पूर्व पेसर कोचिंग स्टाफ से जुड़ना चाहता है.

मिचेल मैक्लेनाघन मुंबई इंडियंस में वापसी करना चाहते हैं
authorSportsTak
Tue, 28 Nov 02:00 PM

स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) में वापसी कर ली है. गुजरात टाइटंस की दो साल तक कप्तानी संभालने के बाद पंड्या ने वापसी की. हार्दिक को साल 2015 में मुंबई इंडियंस ने 10 लाख रुपए में खरीदा था. लेकिन आईपीएल 2022 से पहले टीम ने इस खिलाड़ी को रिलीज कर दिया था. हार्दिक को मुंबई ने दोबारा 15 करोड़ रुपए में साइन किया है. गुजरात के साथ दो साल तक रहे पंड्या ने टीम को पहले ही सीजन में चैंपियन बना दिया था जबकि दूसरे सीजन में टीम रनरअप रही थी.  लेकिन इन सबके बीच मुंबई इंडियंस का एक और पूर्व खिलाड़ी यानी मिचेल मैक्लेनाघन टीम के भीतर वापसी करना चाहता है.

 

हार्दिक की वापसी के बाद मिचेल भी टीम के भीतर वापसी करना चाहते हैं. लेकिन वो एक खिलाड़ी के तौर पर नहीं बल्कि कोचिंग स्टाफ के रूप में टीम से जुड़ना चाहते हैं. न्यूजीलैंड के पूर्व पेसर मिचेल मैक्लेनाघन ने साल 2015 से लेकर 2020 तक मुंबई इंडियंस के साथ जुड़े थे और वो टीम के साथ 4 आईपीएल खिताब भी जीत चुके हैं. रोहित शर्मा की कप्तानी में इस गेंदबाज ने कमाल का काम किया था. रिटायरमेंट के बाद अब ये पूर्व खिलाड़ी कोचिंग का कोर्स कर रहा है जहां वो मुंबई इंडियंस के साथ भविष्य में जुड़ना चाहते हैं.

 

कोचिंग स्टाफ से जुड़ना चाहता हूं


मिचेल ने हिंदुस्तान टाइम्स से खास बातचीत में कहा कि, ये आम बात है कि मुझे ट्विटर पर कई सारे लोगों के मैसेज आते हैं जिसमें सब ये पूछते हैं कि मैं कब वापसी करूंगा. लेकिन फिलहाल मैं अपना कोचिंग कोर्स पूरा कर रहा हूं और गेम के बारे में और ज्यादा सीख रहा हूं. ये एक खेल है और इसे एंजॉय करना जरूरी है. मैं इसमें और अंदर तक शामिल होना चाहता हूं. चाहे लोकल लेवल पर हो या ग्लोबल लेवल पर, टी20 सर्किट में मैं शामिल होना चाहता हूं. मुंबई इंडियंस के साथ जुड़ना मेरा गोल है.

 

रोहित को जीतना चाहिए था वर्ल्ड कप खिताब


37 साल के लेफ्ट आर्म पेसर ने 56 आईपीएल मैचों में कुल 71 विकेट लिए हैं. ऐसे में इस पूर्व गेंदबाज ने टीम इंडिया की हार पर भी अपना बयान दिया और कहा कि, मुझे रोहित शर्मा के लिए बेहद बुरा लगा. उन्होंने काफी तैयारी की थी और टूर्नामेंट में अच्छा कर रहे थे. उनके लिए ये ट्रॉफी काफी ज्यादा बड़ी थी. उन्हें रिजल्ट जो चाहिए था उन्हें वो नहीं मिला और मुझे इसका दुख है. पिछले कुछ सालों में भारतीय क्रिकेट के लिए उन्होंने जो किया है वो इसके हकदार थे.

 

ये भी पढ़ें:

'तुम्हें अपनी गलती माननी होगी, मुझे माफ करो,' टीम इंडिया को लेकर भारतीय फैंस और सोशल मीडिया पर क्यों भड़के वसीम अकरम

हार्दिक पंड्या के मुंबई इंडियंस में आने के बीच जसप्रीत बुमराह ने लगाई रहस्यमयी स्टोरी, जानिए क्या कहा

IND vs AUS: भारत से लगातार दो हार के बाद ऑस्ट्रेलिया ने बीच सीरीज बदली स्क्वॉड, 6 खिलाड़ी बाहर, 4 नए शामिल

 

लोकप्रिय पोस्ट