icon

SRH को 159 पर समेटने के बाद डगआउट में आक्रामक हुए गौतम गंभीर, शाहरुख खान और बेटी सुहाना का भी रिएक्शन वायरल

Gautam Gambhir Aggression: हैदराबाद को कम स्कोर पर रोकने के बाद डगआउट में बैठे गौतम गंभीर शोर मचाने लगे और झूम उठे. वहीं शाहरुख खान और बेटी सुहाना भी बेहद खुश दिखीं.

जश्न मनाते गौतम गंभीर और शाहरुख की बेटी सुहाना
authorNeeraj Singh
Tue, 21 May 10:51 PM

Gautam Gambhir Aggression: कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पहला क्वालीफायर खेला जा रहा है. इस मैच में केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी का फैसला किया. ऐसे में मिचेल स्टार्क ने कमाल की गेंदबाजी की और पावरप्ले में हैदराबाद के बल्लेबाजों की कमर तोड़ दी. इस गेंदबाज ने 3 विकेट लिए. हैदराबाद की तरफ से राहुल त्रिपाठी ने 12वीं फिफ्टी ठोकी. ये खिलाड़ी अकेले लड़ते दिखा क्योंकि टीम ने 30 गेंद में 25 रन बनाए और 5 विकेट गंवा दिए. लेकिन हैदराबाद को 159 रन पर समेटने के बाद केकेआर के मेंटोर और मालिक शाहरुख का रिएक्शन वायरल हो गया.

 

 

 

स्टार्क का बवाल, झूम उठे गंभीर


आईपीएल के सबसे महंगे खिलाड़ी मिचेल स्टार्क को लगातार ट्रोल किया जा रहा था क्योंकि वो अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे थे. लेकिन नरेंद्र मोदी स्टेडियम में इस खिलाड़ी ने 3 विकेट लेकर तहलका मचा दिया. इस गेंदबाज ने पहले हेड को बिना खाता खोले पवेलियन भेजा और फिर इन फॉर्म बल्लेबाज नीतीश रेड्डी को 9 और शाहबाज अहमद को 0 पर आउट कर दिया.

 

 

 

पावरप्ले में ही टीम ने 39 रन पर 3 विकेट गंवा दिए थे. लेकिन त्रिपाठी ने 35 गेंद पर 55 रन ठोक टीम की कुछ हद तक वापसी करवाई. हालांकि दूसरे छोर से लगातार विकेट गिरते रहे. इस बल्लेबाज ने 5वें विकेट के लिए हेनरी क्लासेन के साथ मिलकर 62 रन की साझेदारी की. लेकिन 11वें ओवर में क्लासेन आउट हो गए. इसके बाद सनवीर सिंह गोल्डन डक और अब्दुल समद- भुवनेश्वर कुमार भी चलते बने.

 

ऐसे में जैसे ही हैदराबाद की पूरी टीम 159 रन पर ऑलआउट हुई. डगआउट में बैठे केकेआर के मेंटोर गौतम गंभीर और असिस्टेंट कोच पागल जोश में आ गए. दोनों ने खूब जश्न मनाया. वहीं शाहरुख खान और उनकी बेटी सुहाना भी शांत नहीं रह पाईं और शोर मचाने लगे.

 

मैच की बात करें तो सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने भी बल्ले से अहम योगदान दिया. इस बल्लेबाज ने 24 गेंद पर 30 रन ठोके. बता दें कि आईपीएल पाइंट्स टेबल में केकेआर की टीम सबसे ऊपर है. टीम ने 14 मैचों में 20 पाइंट्स हासिल किए हैं. 

 

ये भी पढ़ें:

इस भारतीय खिलाड़ी ने खेले हैं सभी T20 World Cup, पहले टूर्नामेंट से टीम इंडिया का हिस्सा, आज तक कभी नहीं चूका

RR vs RCB Eliminator: राजस्‍थान रॉयल्‍स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच घमासान, हारने वाली टीम सीधे बाहर, जानें दोनों टीमों का Head to Head Record और LIVE Streaming

KKR vs SRH: मिचेल स्टार्क के खिलाफ कांप उठते हैं ट्रेविस हेड, दूसरी गेंद पर उखाड़ा डंडा, गेंदबाज के खिलाफ अब तक बना पाए हैं सिर्फ 1 रन

लोकप्रिय पोस्ट