icon

अफगानिस्तान ने पाकिस्तान को रौंदने के बाद ड्रेसिंग रूम में डांस से लगाई आग, टेबलों पर चढ़कर नाचे खिलाड़ी, देखिए वीडियो

अफगानिस्तान को जीत के लिए 283 रन का लक्ष्य मिला था और उसने एक ओवर पहले ही इसे हासिल कर लिया. उसने पहली बार पाकिस्तान को वनडे क्रिकेट में हराया है.

अफगानिस्तान ने जीत के बाद दर्शकों का शुक्रिया कहा.
authorShakti Shekhawat
Mon, 23 Oct 11:00 PM

अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों ने वर्ल्ड कप में पाकिस्तान को रौंदने के बाद जमकर जश्न मनाया. अफगान खिलाड़ी ड्रेसिंग रूम में खूब नाचे. राशिद खान, हशमतुल्लाह शाहिदी, फजलहक फारुकी, इब्राहिम जादरान समेत सभी खिलाड़ियों ने जीत को खूब सेलिब्रेट किया. अफगानिस्तान टीम ने आठ विकेट से जीत हासिल की. उसे जीत के लिए 283 रन का लक्ष्य मिला था और उसने एक ओवर पहले ही इसे हासिल कर लिया. अफगानिस्तान ने पहली बार पाकिस्तान को वनडे में हराया है. साथ ही वर्ल्ड कप इतिहास में अपनी तीसरी ही जीत हासिल की. कुछ दिन पहले ही अफगान टीम ने इंग्लैंड को हराया था. इस तरह यह इस वर्ल्ड कप में अफगानिस्तान का दूसरा धमाका है.

 

अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने खिलाड़ियों के डांस का वीडियो पोस्ट किया है. इसमें खिलाड़ी एक टेबल के आसपास जुटते हैं और फिर खुशी मनाते हैं. इसके बाद राशिद खान टेबल पर चढ़ जाते हैं और नाचने लगते हैं. खिलाड़ियों के साथ टीम के मेंटॉर अजय जडेजा भी शामिल हो जाते हैं. अफगान टीम को वनडे फॉर्मेट में आठवीं कोशिश में पाकिस्तानी टीम पर जीत मिली है और वह भी वर्ल्ड कप जैसे इवेंट में. इस लिहाज से उनका सेलिब्रेशन बनता भी था.

 

 

जीत के बाद अफगान खिलाड़ियों ने लगाया मैदान का चक्कर

 

जैसे ही कप्तान हशमतुल्लाह शाहिदी ने विजयी रन बनाया वैसे ही अफगान खिलाड़ी खुशी से झूम उठे. राशिद खान अफगान झंडा लेकर मैदान में उतर आए. इसके बाद सभी अफगान खिलाड़ियों ने चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम का चक्कर लगाया और सभी फैंस का शुक्रिया जताया. रहमानुल्लाह गुरबाज ने इस दौरान कहा कि वे हमेशा से हमें हराते रहते थे. पहली बार हमने उन्हें हराया है.

 

 

राशिद और इरफान पठान नाचे साथ-साथ

 

इसी दौरान राशिद खान जब हिंदी कमेंट्री कर रहे इरफान पठान से मिलते हैं तो दोनों मिलकर नाचते हैं. फिर एक दूसरे को गले लगा लेते हैं. इरफान पठान ने डांस की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. अफगान टीम के सीनियर खिलाड़ी मोहम्मद नबी ने भी जश्न का एक वीडियो पोस्ट किया है. इसमें सभी खिलाड़ी उनके पास खड़े होते हैं और खुशी जता रहे होते हैं. 

 

ये भी पढ़ें

अफगानिस्तान टीम में शामिल यह भारतीय बना जीत का मास्टरमाइंड, लिखी पाकिस्तान की करारी हार की कहानी

AFG vs PAK: अफगान बल्लेबाज ने जीत के बाद बाबर आजम की टीम के जख्मों पर छिड़का नमक, कहा- जिन्हें पाकिस्तान ने...

लोकप्रिय पोस्ट