icon

अफगानिस्तान के क्रिकेटर ने जीत के बाद की पैट कमिंस की बेइज्जती, 'टॉप 4 में ऑस्ट्रेलिया पक्का' बयान पर किया ट्रोल

नजीब जादरान ने पैट कमिंस को ट्रोल कर दिया है. पैट कमिंस ने टूर्नामेंट से पहले सवाल का जवाब देते हुए कहा था कि सेमीफाइनल में एक ऑस्ट्रेलिया तो है लेकिन बाकी टीमों का मुझे पता नहीं.

इंटरव्यू के दौरान पैट कमिंस, जश्न मनाते राशिद खान और गुलबदीन नईब
authorNeeraj Singh
Tue, 25 Jun 02:49 PM

ऑस्ट्रेलिया की टीम टी20 वर्ल्ड कप 2024 से पूरी तरह बाहर हो चुकी है. अफगानिस्तान की टीम ने सेमीफाइनल में पहुंचकर नया इतिहास बना दिया है. अफगानिस्तान की टीम ने बांग्लादेश को हराकर ये कमाल किया. टीम ने 8 रन से बांग्लादेश को हरा दिया और सेमीफाइनल की 4 टीमों में अपनी जगह पक्की कर ली. इस लिस्ट में अब भारत, इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका के साथ बांग्लादेश की टीम भी जुड़ चुकी है.

 

अफगानिस्तान की टीम इस टूर्नामेंट में धांसू खेल दिखा रही है. सुपर 8 स्टेज में अफगानिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया को भी हराया था. अगर बांग्लादेश की टीम अफगानिस्तान के खिलाफ जीत जाती तो ऑस्ट्रेलिया की टीम सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर जाती. ये सबकुछ नेट रन रेट पर होता. लेकिन अफगानिस्तान ने जैसे ही जीत हासिल की ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस का एक वीडियो तेजी से वायरल होने लगा. इस वीडियो में पैट कमिंस से पूछा गया था कि टॉप 4 टीमों में आप किसको देखते हो तो पैट कमिंस ने घमंडी अंदाज में जवाब देते हुए कहा था कि मैं ऑस्ट्रेलिया को तो जरूर देखनता हूं लेकिन बाकी टीमों का मुझे पता नहीं.

 

 

 

बता दें कि पैट कमिंस का यही एटीट्यूड टीम इंडिया के खिलाफ वनडे वर्ल्ड कप फाइनल से भी पहले देखने को मिला था. इसमें उन्होंने कहा था कि मैं चाहता हूं कि अहमदाबाद के मैदान पर क्राउड को शांत करवाओ और वर्ल्ड कप की ट्रॉफी उठाऊं.

 

 


जादरान ने की बेइज्जती


अफगानिस्तान के खिलाड़ी नजीब जादरान ने अब पैट कमिंस को ट्रोल करते हुए कहा है कि अब आपको टॉप 4 सेमी फाइनलिस्ट कैसे लग रहे हैं. इस दौरान उन्होंने पैट कमिंस और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट बोर्ड को भी टैग किा और फ्लाइट की इमोजी बनाई.

 

ऑस्ट्रेलिया के सेमीफाइनल में पहुंचने तक की सफर की बात करें तो इस टीम ने सबसे पहले ग्रुप स्टेज में न्यूजीलैंड को हराया. इसके बाद सुपर 8 स्टेज में टीम ने ऑस्ट्रेलिया को हराया. और फिर बांग्लादेश को हराकर इस टीम ने सेमीफाइनल में एंट्री कर ली.  राशिद खान एंड कंपनी को अब सेमीफाइनल 1 में साउथ अफ्रीका से टक्कर लेनी है. जबकि भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा सेमीफाइनल खेला जाएगा. 27 जून को ये सेमीफाइनल मुकाबले होंगे.

 

ये भी पढ़ें:

AFG vs BAN: अफगानिस्तान के सेमीफाइनल में पहुंचने पर गदगद हुए सचिन तेंदुलकर, देखें कैसा रहा भारतीय दिग्गजों का रिएक्शन

ऑस्ट्रेलिया को क्या मारा है, मेरा तो दिल कर रहा था रोहित शर्मा... पाकिस्तानी दिग्गज शोएब अख्तर ने ये क्या कह दिया?

AFG vs BAN: राशिद खान ने बांग्लादेश के खिलाफ बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, 150 विकेट लेने के मामले में टिम साउदी को छोड़ा पीछे

 

लोकप्रिय पोस्ट