icon

IND vs SL : अभिषेक शर्मा और ऋतुराज गायकवाड़ को बाहर करने पर भड़के फैंस, गौतम गंभीर और सेलेक्टर्स पर लगाया पक्षपात का आरोप

IND vs SL : श्रीलंका दौरे के लिए वनडे और टी20 टीम इंडिया का ऐलान हुआ तो अभिषेक शर्मा और ऋतुराज गायकवाड़ को बाहर करने पर फैंस का फूटा गुस्सा.

अभिषेक शर्मा और ऋतुराज गायकवाड़
authorShubham Pandey
Fri, 19 Jul 04:47 PM

IND vs SL : श्रीलंका दौरे के लिए वनडे और टी20 टीम इंडिया का ऐलान हुआ. हार्दिक पंड्या की जगह सूर्यकुमार यादव को जहां टी20 टीम इंडिया का नया कप्तान चुना गया. वहीं इसके अलावा जिम्बाब्वे दौरे पर अपने टी20 करियर के दूसरे मैच में ही शतक जड़ने वाले अभिषेक शर्मा को जगह नहीं मिली. जबकि दमदार प्रदर्शन करने वाले ऋतुराज गायकवाड़ को भी वनडे और टी20 टीम इंडिया से बाहर रखा गया तो फैंस ने टीम इंडिया के नए हेड कोच गौतम गंभीर और सेलेक्टर अजीत अगरकर पर पक्षपात का आरोप लगा दिया.


अभिषेक ने जड़ा था शतक 


दरअसल, शुभमन गिल की कप्तानी में जिम्बाब्वे दौरे पर अभिषेक शर्मा ने दूसरे टी20 में शानदार शतकीय पारी खेली थी. जबकि गायकवाड़ ने भी 77 रनों की बेहतरीन पारी खेली. इसके अलावा रियान पराग कुछ ख़ास नहीं कर सके थे तो उन्हें वनडे और टी20 दोनों टीम इंडिया में चुना गया. जबकि गायकवाड़ और अभिषेक की अनदेखी फैंस को रास नहीं आई.

 

फैंस का फूटा गुस्सा 


गायकवाड़ और अभिषेक को बाहर करने पर फैंस ने अपना गुस्सा सोशल मीडिया में निकाला और एक यूजर ने पक्षपात का आरोप तक लगा दिया.

 

 

 

 

श्रीलंका दौरे के लिए भारत की वनडे टीम :- रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल (उपकप्तान), विराट कोहली, केएल राहुल (विकेटकीपर), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), श्रेयस अय्यर, शिवम दुबे, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, वॉशिंगटन सुंदर, अर्शदीप सिंह, रियान पराग, अक्षर पटेल, खलील अहमद, हर्षित राणा.

 

टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया: सूर्यकुमार यादव (कप्तान), शुभमन गिल (उपकप्तान), यशस्वी जयसवाल, रिंकू सिंह, रियान पराग, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, शिवम दुबे, अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, रवि बिश्नोई , अर्शदीप सिंह, खलील अहमद, मो. सिराज.

 

श्रीलंका दौरे के लिए भारत का शेड्यूल :- 

मैचदिन स्थान 
पहला टी2027 जुलाईपल्लेकेले 
दूसरा टी2028 जुलाईपल्लेकेले 
तीसरा टी2030 जुलाईपल्लेकेले 
पहला वनडे 2 अगस्त कोलंबो 
दूसरा वनडे 4 अगस्तकोलंबो 
तीसरा वनडे 7 अगस्तकोलंबो 

 

ये भी पढ़ें :- 

विराट कोहली गौतम गंभीर की कोचिंग में खेलने के लिए कैसे हुए राजी? रिपोर्ट में सामने आई BCCI से पूरी बातचीत की सच्‍चाई

4 बॉल पर 13 रन के रोमांचक मुकाबले में सैन फ्रांसिस्‍को ने MI को हराया, हारिस रऊफ ने आखिरी गेंद पर छीनी जीत

हार्दिक पंड्या-नताशा स्टानकोविच का तलाक कंफर्म, स्टार ऑलराउंडर ने सोशल मीडिया पर डाली पोस्ट, जानिए क्या वजह बताई

लोकप्रिय पोस्ट