icon

मॉडल सुसाइड केस: सनराइजर्स हैदराबाद के स्टार ओपनर से पुलिस की पूछताछ, 4 घंटे चले सवाल-जवाब, 6-7 महीने पहले हुआ था ब्रेकअप

मॉडल तान्या सिंह का शव 19 फरवरी को उनके अपार्टमेंट में लटका मिला था. इस मामले में सूरत पुलिस ने क्रिकेटर अभिषेक शर्मा को पूछताछ के लिए बुलाया था.

अभिषेक शर्मा (बीच में) 2019 से सनराइजर्स हैदराबाद के साथ हैं.
authorShakti Shekhawat
Wed, 06 Mar 07:30 PM

पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद के युवा क्रिकेटर अभिषेक शर्मा से मॉडल सुसाइड केस में सूरत पुलिस ने लंबी पूछताछ की. उन्हें तान्या सिंह नाम की एक मॉडल की संदिग्ध खुदकुशी केस में जांच के लिए बुलाया गया था. सूरत पुलिस के एक अधिकारी ने 6 मार्च को बताया अभिषेक शर्मा से पूछताछ को लेकर जानकारी दी. इसमें बताया गया कि उनसे 5 मार्च को चार घंटे तक सवाल-जवाब किए गए.

 

28 साल की तान्या का शव 19 फरवरी को उनके अपार्टमेंट में लटका मिला था. वह सूरत के वेसु इलाके में रहा करती थी. लेकिन उनका कोई सुसाइड नोट नहीं मिला. पुलिस को लगता है कि अभिषेक और तान्या दोनों सात महीने पहले तक रिलेशनशिप में थे. पुलिस ने शर्मा से बयान दर्ज कराने को कहा था. उसकी प्राथमिक जांच में सामने आया था कि दोनों पहले संपर्क में रहे हैं और मॉडल ने क्रिकेटर को मैसेज भेजे थे.

 

अभिषेक से वेसु पुलिस थाने में पूछताछ की गई. इसके बाद उन्हें जाने दिया. समाचार एजेंसी पीटीआई ने एक अधिकारी के हवाले से लिखा,

 

हमने शर्मा से तान्या सिंह से रिश्ते के बारे में सवाल किए और दोनों एक दूसरे को जानते थे. यह पता चला कि दोनों का 6 से सात महीने पहले ब्रेक अप हो गया था. हालांकि वह उन्हें फोन पर मैसेज भेजा करती थी. उन्होंने इनका जवाब देना बंद कर दिया था.

 

अभिषेक हैं उभरते हुए क्रिकेटर

 

अभिषेक उभरते हुए क्रिकेटर हैं. वे 2018 अंडर-19 वर्ल्ड कप जीतने वाली भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा थे. वे भारत की इमर्जिंग टीम का हिस्सा भी रहे हैं. अभी वे घरेलू क्रिकेट में नियमित रूप से खेलते हैं. उनका आईपीएल करियर दिल्ली डेयरडेविल्स के साथ शुरू हुआ था. अभी वे सनराइजर्स के साथ हैं. यहां पर वे 2019 से खेल रहे हैं. पिछले दो सीजन यानी 2022 और 2023 में उन्हें लगभग पूरे मैच खेलने का मौका मिला है. वे अभी तक आईपीएल में 47 मैच खेल चुके हैं और 893 रन बनाने के साथ ही नौ विकेट ले चुके हैं.

 

ये भी पढ़ें

IPL 2024: एमएस धोनी ने फिर बनाया फैंस को बेवकूफ, न कोच बनेंगें न रिटायरमेंट लेंगे, बल्कि ये है नया रोल, VIDEO
IND vs ENG: बेन स्टोक्स को चुभ गया रोहित शर्मा की शातिर कप्तानी से जुड़ा सवाल, 5 शब्द कहकर हो गए चुप
इन 5 तेज गेंदबाजों को दुनिया हिलाने के लिए तैयार करेगी BCCI, मिलेगा स्पेशल ट्रीटमेंट, पैसों की भी होगी बारिश!

लोकप्रिय पोस्ट