icon

विराट कोहली के दूसरी बार पिता बनने को लेकर दी खबर, फिर कुछ ही घंटो बाद...

Virat Kohli's Second Child AB de Villiers U-turn : विराट कोहली के होने वाले दूसरे बच्चे की जानकारी देने वाले एबी डिविलियर्स ने अब यू-टर्न लेकर बड़ा कदम उठाया.

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 के दौरान एबी डिविलियर्स संग विराट कोहली
authorSportsTak
Sat, 03 Feb 11:30 PM

Virat Kohli's Second Child AB de Villiers U-turn : टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले दो टेस्ट मैचों से अपना नाम वापस ले लिया था. इसी बीच कोहली के ख़ास दोस्त साउथ अफ्रीकी दिग्गज एबी डिविलियर्स ने अपने यूट्यूब चैनल पर बड़ी जानकारी देते हुए बताया कि विराट कोहली दूसरी बार पिता बनने वाले हैं. जिसके बाद उनकी ये जानकारी सोशल मीडिया में आग की तरह फैली और चारों तरफ कोहली के दूसरी बार पिता बनने की चर्चा होने लगी. लेकिन अब एबी डिविलियर्स ने अपनी बात से यू-टर्न लेते हुए बड़ा कदम उठा लिया.

 


एबी डिविलियर्स ने अब क्या किया ?


दरअसल, एबी डिविलियर्स जब अपने यूट्यूब चैनल पर लाइव करते हुए फैंस से बातचीत कर रहे थे. तभी एक फैन ने विराट कोहली के बारे में उनसे सवाल किया. इस पर डिविलियर्स ने कहा कि वह अपनी फैमिली के साथ समय व्यतीत कर रहे हैं और अच्छे हैं. जल्द ही उनके घर दूसरा बेबी वाने वाला है. इसके कुछ ही घंटो बाद अब माना जा रहा है एबी डिविलियर्स ने अपने वीडियो में बड़ा बदलाव किया और कोहली के घर में दूसरे बच्चे के आने वाली जानकारी को एडिट करके हटा दिया है. डिविलियर्स के वीडियो में कोहली का सवाल 14 मिनट और 21 सेकंड में था, लेकिन अब यह हिस्सा वीडियो से गायब हो गया है.

 


पहले दो टेस्ट मैच से बाहर हैं कोहली 


वहीं भारत और इंग्लैंड के बीच बीसीसीआई ने जब पहले दो टेस्ट मैचों के लिए टेस्ट टीम इंडिया का ऐलान किया था. उस समय विराट कोहली का नाम शामिल था. लेकिन 25 से 29 जनवरी को होने वाले पहले टेस्ट मैच से पहले ही विराट कोहली ने अपना नाम वापस ले लिया और व्यक्तिगत कारणों का हवाला देते हुए वह दो टेस्ट मैचों से बाहर हो गए थे. इसके बाद अब कई मीडिया रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं कि कोहली तीसरे टेस्ट मैच से भी बाहर बैठ सकते हैं. भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच 15 से 19 फरवरी को राजकोट के मैदान में खेला जाएगा.  

 

 

ये भी पढ़ें :- 

Jasprit Bumrah ने जादुई बॉलिंग से IND vs ENG टेस्ट में रचा इतिहास, इमरान खान-शोएब अख्तर के रिकॉर्ड्स को किया जमींदोज

IND vs ENG: बुमराह की टांग तोड़ने वाली यॉर्कर का शिकार हुआ अंग्रेज बल्लेबाज, रफ्तार इतनी तेज, बाहर आ गए दोनों स्टम्प्स, VIDEO
IND vs ENG: सौरव गांगुली ने टर्निंग पिचों को लेकर कही चुभने वाली बात, बोले- 6-7 साल से घर पर हमारी बैटिंग…

लोकप्रिय पोस्ट