icon

6,4,6...ऋतुराज गायकवाड़ की टीम के खिलाफ गरजा अक्षर पटेल का बल्ला, फिर बापू ने अकेले बचाई लाज

अक्षर पटेल ने अपनी बल्लेबाजी से एक बार फिर साबित कर दिया कि जब जब टीम पर मुश्किल आएगी वो खड़े रहेंगे. अक्षर ने इंडिया डी के लिए खेलते हुए कमाल किया और 86 रन ठोके.

मैच में छक्का ठोकते अक्षर पटेल
authorNeeraj Singh
Thu, 05 Sep 04:40 PM

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर अक्षर पटेल ने एक बार फिर ये साबित कर दिया है कि जब जब टीम को उनकी जरूरत पड़ेगी तब तब वो क्रीज पर खड़े रहेंगे. इंडिया सी और इंडिया डी के बीच ये मुकाबला अनंतपुर में खेला जा रहा है जहां अक्षर पटेल की टीम संघर्ष कर रही थी. लेकिन अक्षर ने एक बार फिर अपने शॉट्स से ये साबित कर दिया कि वो गेंद के अलावा बल्ले के भी बाजीगर हैं. अक्षर पटेल ने 3 गेंदों पर 16 रन बटोरे. इस बल्लेबाज ने मानव सुथार की गेंद पर ये कमाल कर अर्धशतक पूरा किया.

 

अय्यर- गायकवाड़ फेल, अक्षर पास


श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली टीम डी ने पहले बल्लेबाजी की और पूरी टीम 4 दिनों वाले मैच में सिर्फ 164 रन पर ही ढेर हो गई. अथर्व तायडे और यश दुबे ने पारी की शुरुआत की. लेकिन दोनों ही बल्लेबाज सस्ते में पवेलियन लौट गए.

 कप्तान अय्यर से टीम को उम्मीद थी लेकिन वो भी कुछ खास नहीं कर पाए और सिर्फ 9 रन बनाकर आउट हो गए. इसके अलावा मिडिल ऑर्डर में भी कोई बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाया. देवदत्त पडिक्कल बिना खाता खोले आउट हुए. वहीं रिकी भुई ने सिर्फ 4 रन बनाए. टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज श्रीकर भरत भी 13 रन बनाकर आउट हो गए. इस बीच अक्षर पटेल क्रीज पर डटे रहे.

 

 

 

दूसरे छोर से बल्लेबाज आते गए और जाते गए लेकिन अक्षर आउट नहीं हुए. उन्होंने पहले अपने 50 रन पूरे किए और फिर अंत में जब उन्हें पता चला कि अब उनका साथ कोई और नहीं दे पाएगा तो तेजी से रन बनाने के चक्कर में 118 गेंद पर 86 रन बनाकर आउट हो गए. उन्होंने अपनी पारी में 6 चौके और 6 छक्के लगाए. इस तरह पूरी टीम 164 रन ही ढेर हो गई.

 

इंडिया सी की तरफ से अनशुल कंबोज ने 2, विजयकुमार वैशाक ने 3, हिमांशु चौहान ने 2, मानव सुथार ने 1 और ऋतिक शौकीन ने 1 विकेट लिए.

 

इंडिया सी की बात करें तो टीम के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ और साई सुदर्शन ने पारी की शुरुआत की लेकिन दोनों ही सस्ते में 5 और 7 रन बनाकर आउट हो गए. कॉपी लिखने तक टीम ने 4 विकेट गंवाकर कुल 71 रन बना लिए थे. आर्यन जुयाल ने 12 और रजत पाटीदार ने 13 रन बनाए. क्रीज पर फिलहाल बाबा इंद्रजीत और अभिषेक पोरेल खेल रहे हैं. 
 

ये भी पढ़ें :- 

श्रेयस अय्यर की टीम 164 पर ढेर जिसमें अक्षर पटेल ने 6 छक्कों से बनाए विस्फोटक 86 रन, टीम इंडिया के 3 धुरंधरों का फ्लॉप शो

Rishabh Pant : 620 दिन बाद रेड बॉल क्रिकेट में ऋषभ पंत की वापसी रही फ्लॉप, शुभमन गिल ने धांसू कैच लेकर भेजा पवेलियन, VIDEO

Ben Stokes : अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से रिटायरमेंट के बाद बेन स्टोक्स का क्या है प्लान? कहा - खेल छोड़ने के बाद मैं…

लोकप्रिय पोस्ट