icon

BAN vs SL: एक गेंद को पकड़ने के लिए 5 बांग्लादेशी फील्डर्स में लगी रेस, देखिए लोटपोट करने वाला Video

BAN vs SL Funny Video: श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट में बांग्लादेशी खिलाड़ियों की मजेदार फील्डिंग का सिलसिला जारी है. एक दिन पहले 3 फील्डर्स ने मिलकर कैच टपकाया था.

बांग्लादेश के पांच फील्डर शॉट रोकने दौड़े.
authorShakti Shekhawat
Mon, 01 Apr 05:52 PM

बांग्लादेश और श्रीलंका दूसरे टेस्ट में आमने-सामने हैं. दोनों टीमों के बीच चट्टोग्राम में यह मैच खेला जा रहा है. इस टेस्ट के तीसरे दिन बांग्लादेशी फील्डिंग का एक दिलचस्प वीडियो सामने आया. श्रीलंका की दूसरी पारी में एक शॉट को रोकने के लिए मेजबान टीम के पांच फील्डर दौड़ गए. श्रीलंकाई बल्लेबाज प्रबाथ जयसूर्या ने ऑफ साइड की तरफ हल्के हाथों से गेंद को धकेला. इस पर पॉइंट पर खड़े फील्डर के साथ ही स्लिप में खड़े चार खिलाड़ी भी दौड़ गए. इस तरह गेंद को रोकने के लिए एक ही समय में पांच खिलाड़ियों में होड़ मची हुई थी.

 

पांच बांग्लादेशी फील्डर्स के गेंद को रोकने जाने की घटना श्रीलंका की दूसरी पारी के 21वें ओवर में हुई. हसन महमूद ने यह गेंद फेंकी थी जिसे जयसूर्या ने हल्के हाथों से खेला और गेंद चौथी स्लिप के पास से गुजर गई. इसे रोकने को सबसे पहले पॉइंट पर खड़े फील्डर ने दौड़ लगाई. देखते ही देखते स्लिप में खड़े बाकी चार खिलाड़ी भी दौड़ गए. यह देखकर हास्यास्पद स्थिति बन गई. बाद में पॉइंट पर खडे़ खिलाड़ी ने ही गेंद को रोका और उसे पीछे से दौड़कर आ रहे साथी की तरफ फेंका.

 

 

इससे पहले मैच के दूसरे दिन बांग्लादेश के तीन फील्डर्स ने मिलकर एक कैच टपका दिया. तब भी बल्लेबाज जयसूर्या ही थे. उनका कैच स्लिप में टपकाया गया था. यह वीडियो भी काफी वायरल हुआ था.

 

 

BAN vs SL मैच के क्या हालात हैं

 

बांग्लादेश-श्रीलंका के बीच दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक मेहमान टीम ने मजबूत स्थिति बना ली थी. श्रीलंका की पहली पारी में 531 रन के जवाब में बांग्लादेश पहली पारी में 178 रन पर ढेर हो गया. उसकी ओर से जाकिर हसन ने सर्वाधिक 55 रन बनाए. श्रीलंका के लिए असिथा फर्नान्डो ने 34 रन देकर चार तो विश्वा फर्नान्डो, लाहिरु कुमारा और प्रबाथ जयसूर्या ने दो-दो विकेट लिए. श्रीलंका ने फिर दूसरी पारी में छह विकेट पर 102 रन बना लिए और उसके पास अब 455 रन की बढ़त है. दूसरी पारी में श्रीलंकाई बैटिंग ढह गई लेकिन एंजेलो मैथ्यूज ने एक छोर थाम लिया और टीम को 100 के पार कराया. वे 39 रन बना चुके हैं.

 

ये भी पढ़ें

IPL 2024: आगे के मैचों में भी देखने को मिलेगा धोनी का एक हाथ से छक्का और पुराना रूप, VIDEO ने पहले ही बता दी थी पूरी कहानी
IPL 2024 शेड्यूल में हो सकता है बदलाव, इन टीमों के मुकाबले पर संकट के बादल, जानिए क्या है वजह
बड़ी खबर: BCCI और IPL फ्रेंचाइजियों के बीच 16 अप्रैल को अहम मीटिंग, 8 खिलाड़ियों को रिटेन करने की मांग

लोकप्रिय पोस्ट