icon

पाकिस्तान में ही होगी 2025 आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी, PCB अध्यक्ष मोहसिन नकवी ने ठोका दावा, कहा - भारत में BCCI...

2025 ICC Champions Trophy : पाकिस्तान में अगले साल 2025 में होने वाली आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी को लेकर पीसीबी अध्यक्ष मोहसिन नकवी ने ठोका बड़ा दावा.

पीसीबी अध्यक्ष मोहसिन नकवी और दूसरी तरफ आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी
authorShubham Pandey
Sun, 08 Sep 01:23 PM

2025 ICC Champions Trophy : पाकिस्तान के पास अगले साल 2025 में होने वाली आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी की आधिकारिक तौरपर मेजबानी है. इसके लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने जहां अपने सभी घरेलू स्टेडियम्स के नवीनीकरण का काम शुरू कर दिया है. वहीं टीम इंडिया के पाकिस्तान दौरे पर जाने को लेकर अभी तक बीसीसीआई की तरफ से आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अध्यक्ष मोहसिन नकवी ने दावा ठोकते हुए कहा कि चैंपियंस ट्रॉफी पाकिस्तान में ही खेली जानी है.  


पीसीबी अध्यक्ष मोहसिन नकवी ने क्या कहा ?

 

लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम का जायजा लेने पहुंचे पीसीबी के चेयरमैन मोहसिन नकवी ने पाकिस्तान के जियो न्यूज़ से बातचीत में कहा,

 

चैंपियंस ट्रॉफी पाकिस्तान में ही आयोजित की जाएगी,  हम बीसीसीआई सचिव के संपर्क में हैं. इसके अलावा चैंपियंस ट्रॉफी में भाग लेने वाली बाकी टीमों के बोर्ड के साथ भी बातचीत भी जारी है.

 

हाइब्रिड मॉडल के आधार पर खेली जा सकती है चैंपियंस ट्रॉफी 


वहीं टीम इंडिया की बात करें तो उसका किसी भी हाल में अभी तक पाकिस्तान जाना संभव नजर नहीं आ रहा है. लेकिन पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड टीम इंडिया के स्वागत के लिए पूरी तरह से तैयारी में जुटा हुआ है. इसके लिए एक नया पांच सितारा होटल भी पाकिस्तान बोर्ड अपने पैसे से स्टेडियम के पास बनवा रहा है. जबकि भारत के सभी मैच लाहौर में खेले जाने का प्लान मीडिया रिपोर्ट्स के जरिए सामने आया है. अब देखना होगा कि रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया अगले साल 2025 में होने वाली आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के लिए पाकिस्तान दौरे पर जाती है या नहीं. अगर भारत नहीं जाता है तो इसे हाइब्रिड मॉडल के आधार पर भी खेला जा सकता है. 

 

ये भी पढ़ें :- 

Rahul Dravid :'ब्लैंक चेक'भी नहीं तोड़ सका राहुल द्रविड़ और राजस्थान रॉयल्स का अटूट रिश्ता, रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

KKR के IPL चैंपियन जांबाज का गरजा बल्ला, 7 छक्कों से 101 रन के लक्ष्य का बनाया खिलौना, 60 गेंद में T20 मैच जीती टीम

छोटे भाई मुशीर को शून्य पर आउट करने वाले RCB के गेंदबाज से बड़े भाई ने लिया बदला, सरफराज खान ने एक ओवर में ठोके...VIDEO

लोकप्रिय पोस्ट